NDTV Khabar

मध्य प्रदेश पुलिस ने इस राज्यसभा सदस्य के बेटे को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया

मध्यप्रदेश के मंडला में पुलिस ने बुधवार को स्मैक के साथ राज्यसभा सदस्य संपतिया उइके के बेटे सतेंद्र उइके और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है.

177 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश पुलिस ने इस राज्यसभा सदस्य के बेटे को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया

पुलिस ने सतेंद्र उइके को जेल भेज दिया है.

भोपाल:

मध्य प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मध्यप्रदेश के मंडला में पुलिस ने बुधवार को स्मैक के साथ राज्यसभा सदस्य संपतिया उइके के बेटे सतेंद्र उइके और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. गाड़ियों की चेकिंग के दौरान शहर के पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास एक कार पुलिस को देखते ही तेज रफ्तार से भागने लगी पुलिस ने गाड़ी का पीछा कर उसे पकड़ा. गाड़ी में तीन लड़के बैठे थे, तलाशी लेने पर सतेंद्र उइके के पास से स्मैक की 17 पुड़िया, शाहरुख के पास से 10 पुड़िया तथा अभिषेक के पास से स्मैक की 14 पुड़िया मिली. जिसरा कुल वजन वजन 3.380 ग्राम पाया गया है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है.

स्पा में काम करने वाली युवती से रेप, नशीला पदार्थ पिलाकर कर दिया था बेहोश


टिप्पणियां

आपको बता दें कि पिछले महीने ही पीएम नरेंद्र मोदी ने मादक पदार्थों के प्रति लोगों को आगाह करते हुए कहा कि इसका व्यापार भारत की सुरक्षा के लिए भी एक बड़ा खतरा है. प्रधानमंत्री ने ‘‘ड्रग फ्री इंडिया'' अभियान के मौके पर एक वीडियो संदेश में कहा था कि मादक पदार्थों का व्यापार भारत की सुरक्षा के लिए एक बड़ा खतरा है. मादक पदार्थों को समाज के लिए एक बडा खतरा बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि डब्ल्यूएचओ के अनुमान के अनुसार दुनिया भर में तीन करोड़ से अधिक लोगों को नशीली दवाओं की लत है. प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक बयान के अनुसार प्रधानमंत्री ने कहा था कि यह खतरनाक है. उन्होंने कहा कि यह भ्रम है कि मादक पदार्थ कोई दिखावे की चीज है.

VIDEO : छात्रा से रेप के आरोप में  स्कूल संचालक और टीचर गिरफ्तार



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement