NDTV Khabar

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में 3 साल की बच्ची का क्षत-विक्षत शव मिला, बलात्कार की आशंका

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में 3 साल की बच्ची का बुरी तरह से क्षत-विक्षत शव मिला है. उसके पूरे शरीर में चोट के निशान थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में 3 साल की बच्ची का क्षत-विक्षत शव मिला, बलात्कार की आशंका

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में 3 साल की बच्ची का बुरी तरह से क्षत-विक्षत शव मिला है. उसके पूरे शरीर में चोट के निशान थे. इतना ही नहीं, एक हाथ शरीर से अलग था. बच्ची 15 अगस्त को घर के सामने से लापता हुई थी. पुलिस ने फौरन शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां तीन डॉक्टरों की टीम ने मृत बालिका के शव का पोस्टमार्टम किया. शॉर्ट पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के आधार पर मृत मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किए जाने की बात कही जा रही है. साथ ही शरीर पर और गले पर निशान भी मिले हैं.

केरल में परिवार के 4 सदस्यों के शव घर के पीछे एक गड्ढे में एक के ऊपर एक दफनाए हुए मिले

सिविल सर्जन डॉ शकील खान ने कहा कि विस्तृत जांच के लिए सागर और भोपाल भेजा गया है. विस्तृत जांच रिपोर्ट आने के बाद ही बच्ची की मौत कैसे हुई, ये स्पष्ट हो पाएगा. लेकिन गले में चोट के निशान के आधार पर कहा जा सकता है कि उसे गला दबाकर मारा गया है. 

सीएसपी अजय कुमार ने कहा कि" पीएम रिपोर्ट के आधार पर मिली जानकारी और जिस जगह से बच्ची की लाश मिली वहां का गहनता से निरीक्षण किया जा रहा है और उसी आधार पर अब पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. " इस मामले मे कांग्रेस ने पुलिस महकमे की लापरवाही उजागर होने की बात कही है. कांग्रेस जिला अध्यक्ष अजय रघुवंशी ने कहा कि तीन दिन से लापता बच्ची की लाश गांव के बाहर ही मिलता है और पुलिस बच्ची को तलाशने मे नाकाम रहती है. इस मामले मे दोषियों की तलाश कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाना चाहिए. 

टिप्पणियां
मॉब लिंचिंग: अब मध्‍य प्रदेश में वाट्सऐप पर बच्‍चा चोरी की अफवाह के बाद ली महिला की जान

घटना की गंभीरता को देखते हुए जहां गांव मे बड़ी संख्या मे पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं खरगोन रेंज के डीआईजी एके पांडे भी बुरहानपुर पहुंच गए हैं. महिला बाल विकास मंत्री और स्थानीय विधायक अर्चना ने कहा वह पहले दिन से ही बच्ची के परिजनों और वरिष्ठ अधिकारियों के संपर्क में हैं. कोशिश यही रहेगी कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें सज़ा दी जा सके. "
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement