नोएडा के वाणिज्य कर डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ भोपाल में बलात्कार का मामला दर्ज

भोपाल के भदभदा रोड स्थित एक होटल में डिप्टी कमिश्नर पंकज सिंह ने कथित रूप से महिला से मारपीट कर दुष्कर्म किया

नोएडा के वाणिज्य कर डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ भोपाल में बलात्कार का मामला दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • महिला अधिकारी ने सुबह चार बजे कमरे से बाहर निकलकर घटना बताई
  • आरोपी सिंह ने धमकी देकर महिला को दिल्ली नहीं जाने दिया
  • आरोपी से महिला की पहचान साल 2010 में हुई थी
भोपाल:

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पदस्थ वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर पंकज सिंह के खिलाफ भोपाल के कमलानगर थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है.  घटना भोपाल के भदभदा रोड स्थित एक होटल की है.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी से उसकी पहचान 2010 में हुई. गत दो अगस्त की रात में वह भोपाल के उस होटल में रुकी थी. आरोपी ने वहां पहुंचकर उसके साथ जबर्दस्ती की. अगले दिन उसे दिल्ली जाना था लेकिन आरोपी ने धमकी देकर उसे दिल्ली भी नहीं जाने दिया.

यह भी पढ़ें :  नौकरी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल की बेटी से DCP ने किया बार-बार रेप, मामला दर्ज  

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रविवार रात को पंकज सिंह का फोन आया. उसने महिला के होटल का पता पूछा. पता जानने के बाद आरोपी ने फोन काट दिया. रात करीब 12 बजे पंकज सिंह होटल पहुंच गया और दरवाजा खटखटाया. महिला ने जैसे ही कमरे का दरवाजा खोला आरोपी कमरे में दाखिल हो गया. आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म  किया.

VIDEO : मुजफ्फरपुर रेप कांड पर बवाल

जैसे-तैसे महिला अधिकारी सुबह चार बजे कमरे से बाहर निकली और होटल कर्मचारियों को पूरी बात बताई. मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई. आनन-फानन में बड़े अधिकारी होटल में पहुंचे और मामले की जानकारी ली. इसके बाद आईपीसी की धारा 526,376,294 और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com