NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: शादी का वादा करके किया दुष्कर्म, फिर केरोसीन डालकर लगा दी आग

जिले के दमुआ थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर 22 वर्षीय युवती से दुष्कर्म करने के बाद उस पर केरोसीन डालकर आग लगाकर हत्या का प्रयास किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: शादी का वादा करके किया दुष्कर्म, फिर केरोसीन डालकर लगा दी आग

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. छिंदवाड़ा में युवती से शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म
  2. आरोपी ने फिर केरोसीन डालकर लगा दी आग
  3. युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है
छिंदवाड़ा: जिले के दमुआ थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर 22 वर्षीय युवती से दुष्कर्म करने के बाद उस पर केरोसीन डालकर आग लगाकर हत्या का प्रयास किया. 90 प्रतिशत झुलसी युवती अस्पताल में भर्ती है. 26 वर्षीय आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने आज बताया की दमुआ थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता को उसके घर के सामने रहने वाला सुशील डेहरिया कई दिनों से शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करता था. 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला के साथ बलात्कार, पुलिस जांच में जुटी

टिप्पणियां
बीते 29 जनवरी को रिश्ते के लिये अपनी भाभी से मिलाने का बहाना करके युवक उसे घर से ले गया और दमुआ रेलवे स्टेशन के पास चौरसिया कालोनी में सुशील ने उसकी भाभी की सहायता से युवती पर केरोसीन तेल डालकर आग लगा दी. सोनी ने बताया कि इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. युवती आग से 90 प्रतिशत तक झुलस गई है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ भादंवि की धारा 307 हत्या का प्रयास और धारा 376 दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

VIDEO: सिटी सेंटर : दिल्ली में डर के साये में लड़कियां
पुलिस आरोपी युवक की भाभी को भी हिरासत में लेकर मामले की विस्तृत जांच कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement