NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : भिंड में दो गुटों के विवाद में चली गोलियां, 3 की मौत

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरपुरा थाना क्षेत्र के बिजौरा गांव में दो गुटों में आपस में काफी समय से दुश्मनी चली आ रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : भिंड में दो गुटों के विवाद में चली गोलियां, 3 की मौत

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में दीपावली की सुबह दो गुटों में गोलीबारी में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरपुरा थाना क्षेत्र के बिजौरा गांव में दो गुटों में आपस में काफी समय से दुश्मनी चली आ रही थी. बुधवार की रात को भी इनमें विवाद हुआ था. दोनों पक्ष थाने भी आए, जहां उन्हें समझा कर घर भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें : दोहरी गोलीबारी के संदिग्ध को किया गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- अनायास नहीं थी घटना

टिप्पणियां
खरे के अनुसार, सुबह फिर एक गुट ने दूसरे के घर पर जाकर धावा बोला और गोली चला दी. इस वारदात में कुल तीन लोगों की मौत हुई है. मरने वाले एक ही पक्ष और परिवार के हैं. एक अन्य शख्स घायल हुआ है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement