NDTV Khabar

मध्यप्रदेश : भिंड में अस्पताल में दो गुट भिड़े, फायरिंग से एक व्यक्ति घायल

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई, एंबुलेंस संचालन को लेकर हुए विवाद के बाद हुआ झगड़ा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्यप्रदेश : भिंड में अस्पताल में दो गुट भिड़े, फायरिंग से एक व्यक्ति घायल

भिंड में अस्पताल में दो गुटों का झगड़ा होने पर फायरिंग की गई.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के भिंड के जिला अस्पताल में सोमवार की रात में दो गुटों में हुई झड़प के बाद फायरिंग हो गई. इस फायरिंग में एक युवक गोली लगने से घायल हो गया. अचानक हुई फायरिंग से अस्पताल में भी अफरा-तफरी मच गई. फायरिंग करने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए.

घायल युवक को इलाज के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है. पुलिस का कहना है कि जिला अस्पताल मे एंबुलेंस संचालन को लेकर विवाद हुआ है. सीसीटीवी में कैद तस्वीरें बता रही हैं कि खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे इन बदमाशों को पुलिस या कानून का कोई खौफ नहीं है. फुटेज में दिखाई दे रहा है कि दो गुट आपस मे झगड़ रहे हैं. कुछ देर बाद इन्ही झगड़ रहे बदमाशों मे से कुछ बदमाश जिला अस्पताल परिसर मे खड़ी काली स्कार्पियो की तरफ बढ़ते हैं और स्कॉर्पियो से लाठी और हथियार निकाल लेते हैं. फिर अस्पताल भवन की तरफ बढ़ जाते हैं और फिर गोली चलाने लगते हैं.

टिप्पणियां

गोली चलते ही अस्पताल मे अफरा तपऱी मच जाती है. लोग इधर उधर भागने लगते हैं. हथियारबंद बदमाश एकबार फिर सीसीटीवी की हद मे आते हैं और फिर से फायरिंग शुरू कर देते हैं. खुलेआम बदमाश भिंड के जिला अस्पताल में गोलियों की बौछार करते हैं. एक शख्स पिस्टल तो दूसरा कट्टे से फायर करता नजर आ रहा है. इसी बीच एक गोली विवेक नाम के युवक को लग जाती है. इसके बाद सभी बदमाश गाड़ी में सवार होकर मौके से फरार हो जाते हैं.


वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच मे जुट गई है. घायल विवेक को इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया गया है. जिला अस्पताल में मौजूद आरक्षक नागेंद्र सिंह ने बताया कि यह पूरा विवाद जिला अस्पताल में संचालित एंबुलेंसों को लेकर हुआ है. श्यामू भदौरिया और विवेक के बीच एंबुलेंस संचालन को लेकर विवाद हुआ था. इसी वजह से ये वारदात हुई है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement