NDTV Khabar

मध्य प्रदेश के अनूपपुर में स्कूल गेट पर छात्रा पर तलवार से वार

तभी पता लगा कि गांव के करीब एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है जिसके बाद पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है.

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश के अनूपपुर में स्कूल गेट पर छात्रा पर तलवार से वार

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में परीक्षा देने जा रही स्कूली छात्रा की दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई. पुलिस ने मृतक के परिजनों की आशंका पर एक शख्स से पूछताछ शुरू की, लेकिन तभी पता लगा कि गांव के करीब एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है जिसके बाद पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है.

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से लगभग 550 किलोमीटर दूर अनूपपुर जिले के कोटमा गांव का है. बताया जा रहा है कि यहां शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में 11वीं कक्षा की छात्र पूजा पनिका बायोलॉजी की परीक्षा देने घर से निकली थी तभी 1 बजे के आसपास उसपर हमला हुआ जिसमें उसकी मौत हो गई. अनूपपुर एसपी सुनील जैन ने बताया स्कूल शहर से दूर है, परीक्षा की वजह से वहां ज्यादा भीड़ नहीं थी. 

टिप्पणियां
मामला में एक रिटायर्ड टीचर ने बयान दिया है कि उन्होंने दूर से पूजा पर किसी को हमला करते देखा लेकिन चूंकि वो 63 साल के हैं, उन्हें नज़र का चश्मा है उस वक्त उन्होंने चश्मा नहीं पहना था इसलिये वो हमलावर को ठीक से देख नहीं पाए. 

परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस एक शख्स से पूछताछ कर रही है, तभी सूचना मिली कि कोटमा के करीब एक लड़के ने आत्महत्या कर ली है अब हम सारे तथ्यों की छानबीन कर रहे हैं. दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में दहशत है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement