NDTV Khabar

10 साल की बच्ची के साथ 4 महीने से 12 साल का लड़का कर रहा था बार-बार बलात्कार

महाराष्ट्र में पालघर जिले के एक गांव में 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक नाबालिग ने कथित तौर पर बार-बार बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
10 साल की बच्ची के साथ 4 महीने से 12 साल का लड़का कर रहा था बार-बार बलात्कार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में पालघर जिले के एक गांव में 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक नाबालिग ने कथित तौर पर बार-बार बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता के शिकायत दर्ज कराने के बाद 12 वर्षीय एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मोखाडा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘दोनों नाबालिग पड़ोसी हैं. शिकायत के मुताबिक लड़का पिछले चार महीने से बच्ची से बलात्कार कर रहा था.'

'घर लौटना चाहती है' IS से जुड़ी ब्रिटिश स्कूली छात्रा, नौ महीने की है गर्भवती

अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत की. उसके माता-पिता जब उसे डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गए तो उन्होंने उसके गर्भवती होने की बात कही. पीड़िता के माता-पिता ने जब उससे पूछा तो उसने घटना की जानकारी दी. इसके बाद उन्होंने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.    


कश्मीर: भारी बर्फबारी में सेना की मदद की बदौलत गर्भवती महिला ने जुड़वां बच्ची को जन्म दिया

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि लड़के के खिलाफ भादंवि की धारा 376 और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.  पुलिस के अनुसार लड़के को अभी हिरासत में नहीं लिया गया है और मामले की जांच जारी है. 

VIDEO: 12 किलोमीटर पैदल चलकर गर्भवती पत्नी को एंबुलेंस तक पहुंचाया पर...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement