NDTV Khabar

महाराष्ट्र : युवती से उसके ब्वॉय फ्रेंड के सामने सामूहिक बलात्कार

महाराष्ट्र के नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली जिले में हुई वारदात, मामले में सभी चारों आरोपी गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र : युवती से उसके ब्वॉय फ्रेंड के सामने सामूहिक बलात्कार

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. चमोरशी तालुका के कृष्ण नगर गांव के पास हुई वारदात
  2. युवती अपने दोस्त के साथ लालडोंगरी पहाड़ियों के पास घूमने गई थी
  3. आरोपियों ने युवती के दोस्त को पीटा और 4000 रुपये लूट लिए
गढ़चिरौली (महाराष्ट्र):

महाराष्ट्र के नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली जिले में एक 19 वर्षीय युवती के साथ चार लोगों ने उसके पुरुष मित्र के सामने ही कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पकड़ लिए गए हैं.    

पुलिस ने सोमवार को बताया कि मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. चमरोशी पुलिस थाना अधिकारी गोरख गायकवाड़ ने बताया कि 29 अगस्त को घटना यहां से करीब 40 किलोमीटर दूर चमोरशी तालुका के कृष्ण नगर गांव के पास हुई. महिला अपने दोस्त के साथ लालडोंगरी पहाड़ियों के पास घूमने गई थी. 

उन्होंने बताया कि आरोपी ने मोटरसाइकिल रोकी और युवती के दोस्त की पिटाई की और फिर उसे पास की झाड़ियों में ले गए जहां उन्होंने पीड़िता से बलात्कार किया.उन्होंने बताया कि व्यक्ति के पास से 4,000 रुपये भी लूट लिए.    युवती को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस में प्राथमिकी दर्ज की गई.    


यह भी पढ़ें : सम्भल में हलाला केस : पति-ससुर और दो मौलवियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान निखिल मंडल, महादेव बराई, राजेश डकवा और स्वरूप मिस्त्री के तौर पर हुई है. ये सभी तालुका में कृष्ण नगर गांव के रहने वाले हैं. अधिकारी ने बताया कि उनके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

टिप्पणियां

VIDEO : निर्भया के दोषियों को मिलेगी फांसी

(इनपुट भाषा से)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement