महाराष्ट्र के जलगांव जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में रविवार की रात में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई.

मुंबई:

महाराष्ट्र में जलगांव से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर भादली गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. हत्या में धारदार हथियार और हथौड़ी या पत्थर का इस्तेमाल किए जाने का अनुमान है. मरने वालों में पति - पत्नी और उनके दो बच्चे हैं. खास बात है कि परिवार ने हाल ही में अपनी जमीन बेचकर एक होटल शुरू करने की योजना बनाई थी. होटल का उद्घाटन होने के ठीक एक दिन पहले रात में उन सबकी हत्या कर दी गई.

इलाके के एसपी जलिन्दर सुपेकर ने एनडीटीवी को बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कुल पांच टीमें बनाई गई हैं और जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा. लेकिन हत्या की वजह क्या हो सकती है  इस पर कुछ भी बताने से उन्होंने इनकार कर दिया.

Newsbeep

पुलिस के मुताबिक भादली में रहने वाले प्रदीप भोले की माली हालत बहुत अच्छी नहीं थी. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी एक जमीन तकरीबन पांच लाख रुपये में बेची थी और उस पैसे से एक छोटा होटल बनाया था. सोमवार 20 मार्च को होटल का उद्घाटन होने वाला था. लेकिन इसके पहले ही आधी रात में पूरे परिवार की हत्या कर दी गई. सभी को रात में सोते समय ही मार दिया गया. मृतकों में प्रदीप भोले उनकी पत्नी संगीता, बेटा चेतन और बेटी दिव्या शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस को शक है कि संपत्ति विवाद भी एक वजह हो सकती है.