Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र के जलगांव जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में रविवार की रात में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई.

मुंबई: महाराष्ट्र में जलगांव से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर भादली गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. हत्या में धारदार हथियार और हथौड़ी या पत्थर का इस्तेमाल किए जाने का अनुमान है. मरने वालों में पति - पत्नी और उनके दो बच्चे हैं. खास बात है कि परिवार ने हाल ही में अपनी जमीन बेचकर एक होटल शुरू करने की योजना बनाई थी. होटल का उद्घाटन होने के ठीक एक दिन पहले रात में उन सबकी हत्या कर दी गई.

इलाके के एसपी जलिन्दर सुपेकर ने एनडीटीवी को बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कुल पांच टीमें बनाई गई हैं और जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा. लेकिन हत्या की वजह क्या हो सकती है  इस पर कुछ भी बताने से उन्होंने इनकार कर दिया.

पुलिस के मुताबिक भादली में रहने वाले प्रदीप भोले की माली हालत बहुत अच्छी नहीं थी. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी एक जमीन तकरीबन पांच लाख रुपये में बेची थी और उस पैसे से एक छोटा होटल बनाया था. सोमवार 20 मार्च को होटल का उद्घाटन होने वाला था. लेकिन इसके पहले ही आधी रात में पूरे परिवार की हत्या कर दी गई. सभी को रात में सोते समय ही मार दिया गया. मृतकों में प्रदीप भोले उनकी पत्नी संगीता, बेटा चेतन और बेटी दिव्या शामिल है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस को शक है कि संपत्ति विवाद भी एक वजह हो सकती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement