NDTV Khabar

गरीबी से परेशान महिला ने अपनी नवजात बेटी को मार डाला

नागपुर के पास रानला गांव में हुई घटना, संभावित समय से पहले जन्मी बच्ची की बीमारी और परिवार की विपन्नता से त्रस्त हो गई थी महिला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गरीबी से परेशान महिला ने अपनी नवजात बेटी को मार डाला

प्रतीकात्मक फोटो.

नागपुर:

नागपुर के पास रानला गांव में गुरुवार को एक 22 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर अपनी नवजात बेटी की हत्या कर दी. आरोपी की पहचान नागपुर जिले के मौदा तहसील के अरोली की निवासी पायल अनिल कनौजे के रूप में हुई है.

एक अधिकारी ने बताया कि पायल ने प्रसव की संभावित तिथि से 23 दिन पहले बच्ची को जन्म दिया था. उसका परिवार बहुत गरीब है. बुधवार को उसका परिवार कैम्पटी में एक क्लिनिक में बच्चे के इलाज के लिए आया था.

टिप्पणियां

पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुरुवार को रात में करीब 2.30 बजे पायल ने कथित तौर पर बच्चे का गला घोंट दिया और शव को घर के बाहर खाद के ढेर में रख दिया.कुछ समय बाद उसने शोर मचा दिया कि बच्चा गायब है. अधिकारी ने कहा कि परिवार ने कैम्पटी पुलिस थाने में संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई. हालांकि पायल ने बाद में स्वीकार किया कि लड़की को उसने मार डाला.


पुलिस ने कहा कि वह कथित तौर पर समय से पहले जन्मी बच्ची के रोने, उसके अस्वस्थ रहने और परिवार की गरीबी के कारण परेशान हो गई थी. मामले की आगे की जांच जारी है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement