NDTV Khabar

प्रेमी जोड़े की बस स्टॉप पर बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने पर पुलिस हुई सक्रिय

बुलढाणा जिले के नांदुरा शहर के बस स्टॉप पर युवक और युवती की पिटाई की वारदात हुई, आरोपी युवक को अगवा करके ले गए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रेमी जोड़े की बस स्टॉप पर बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने पर पुलिस हुई सक्रिय

महाराष्ट्र के बुलढाना जिले में प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई की गई.

खास बातें

  1. बुलढाणा जिले के ग्राम धनोरा के निवासी हैं युवक-युवती
  2. दोनों पिछले कुछ समय से एक- दूसरे को प्रेम करते हैं
  3. युवती के चचेरे भाइयों ने दोनों को काफी पीटा
मुंबई:

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में प्रेमी युगल की सरेआम पिटाई की गई. बुलढाणा जिले के नांदुरा शहर के बस स्टॉप पर पिटाई की यह वारदात हुई. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह घटना 15 अप्रैल की है. बताया जाता है कि जब युवक और युवती नांदुरा के बस स्टॉप पर आपस में बात कर रहे थे तभी लड़की के दो परिजन वहां आए और युवक व युवती की बेरहमी से पिटाई की. मारपीट के बाद आरोपी युवक को अपनी बाइक पर जबरन बिठाकर अपने साथ ले गए.

बुलढाणा के एसपी डॉ दिलीप पाटिल भुजबल ने बताया कि युवक और युवती दोनों ही बुलढाणा जिले के ग्राम धनोरा के निवासी हैं. वे दोनों पिछले कुछ समय से एक- दूसरे को प्रेम करते हैं. युवती खामगांव के एक कॉलेज में पढ़ती है.

गाजियाबाद में दूसरे धर्म की लड़की से शादी करने कोर्ट पहुंचे युवक की पिटाई


ovp7g2o4

घटना के दिन दोनों एक ही बस में आए और नांदुरा के बस स्टॉप पर बातचीत करने लगे. इसी दौरान युवती के चचेरे भाइयों ने आकर उनकी पिटाई शुरू कर दी.

VIDEO : प्रेमी जोड़े ने पुलिस थाने में खुदकुशी की

टिप्पणियां

पिटाई की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस की टीम ने धनोरा गांव पहुंचकर पीड़ित युवक का बयान लिया. पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement