NDTV Khabar

बैंक में चोरों ने फिल्मी स्टाइल में चोरी के लिए बनाई सुरंग, और फिर...

जुईनगर की बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में चोरी के लिए चोरों ने एक गहरी सुरंग खोदी और कहा जा रहा है कि एक करोड़ रुपये व कई अन्य मूल्यवान चीजें लेकर चंपत हो गए.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बैंक में चोरों ने फिल्मी स्टाइल में चोरी के लिए बनाई सुरंग, और फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर

नवी मुंबई: जुईनगर की बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में चोरी के लिए चोरों ने एक गहरी सुरंग खोदी और कहा जा रहा है कि एक करोड़ रुपये व कई अन्य मूल्यवान चीजें लेकर चंपत हो गए. गनीमत यह रही कि चोर उस मुख्य सेफ तक नहीं पहुंच सके जहां बैंक का अधिकांश कैश रखा हुआ था. इस घटना की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, चोरी की वारदात सप्ताहांत की छुट्टियों के दौरान हुई और सोमवार की सुबह बैंक की शाखा खुलने पर सामने आई.

यह भी पढ़ें: मुंबई में बैंक ऑफ बड़ौदा में सेंधमारी, सुरंग बनाकर घुसे चोर, लॉकर तोड़कर चुराए गहने-रुपये

जांचकर्ताओं ने कहा कि सुरंग बैंक के स्टोर कक्ष के बाहर से खोदी गई थी, जिसमें निजी लॉकर्स हैं. लेकिन, चोर बैंक के नकदी भंडार के मुख्य सुरक्षा कक्ष को नहीं तोड़ सके. यह चोरी 2008 की ब्रिटिश हॉलीवुड फिल्म 'द बैंक जॉब' की याद दिलाती है. इसने इलाके में सनसनी पैदा कर दी है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह अपने काम में दक्ष अपराधियों का काम हो सकता है. बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारियों ने घटना पर टिप्पणी करने या शाखा को हुए नुकसान के बारे में बताने से इनकार कर दिया. बैंक के नुकसान का आकलन पुलिस ने किया.

VIDEO: देखें कैसे बैंक चोरों ने की चोरी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement