NDTV Khabar

झोपड़ी पर बदमाशों का धावा, ढाई साल की मासूम को उठा ले गए, फिर रेप कर सड़क पर फेंका

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दो साल की बच्ची के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झोपड़ी पर बदमाशों का धावा, ढाई साल की मासूम को उठा ले गए, फिर रेप कर सड़क पर फेंका

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  1. उत्तर-प्रदेश के महोबा में ढाई साल की मासूम के साथ गैंगरेप
  2. झोपड़ी पर धावा बोलकर उठा ले गए तीन बदमाश
  3. सामूहिक दुष्कर्म कर सड़क पर फेंका
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में एक मासूम के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है. गरीब परिवार की झोपड़ी पर पहले बदमाशों ने धावा बोला, फिर सो रही ढाई साल की बेटी को बदमाश उठा ले गए और दुष्कर्म कर उसे सड़क पर बेहोशी की हालत में फेंक दिया.  लहूलुहान हालत में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना महोबा जिला मुख्यालय के नवीन गल्ला मंडी के पास की है. यहां एक घुमंतू परिवार रहता है. उसकी झोपड़ी में धावा बोलकर तीन अज्ञात बदमाश गुरुवार की रात  ढाई साल की बच्ची को अपहरण कर ले गए और उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद गंभीर हालत में उसे सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए हैं.

पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने शुक्रवार को बताया कि "गुरुवार मध्यरात्रि दो या तीन अज्ञात बदमाशों ने सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रह रहे घुमंतू जाति (पछइया लोहार) के एक परिवार में धावा बोलकर एक ढाई साल की बच्ची का अपहरण कर फरार हो गए हैं. सुबह बच्ची खून से लथपथ झोपड़ी से काफी दूर सड़क किनारे बेहोशी हालत पड़ी में मिली है."उन्होंने बताया कि बच्ची की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि उसके साथ एक से दो लोगों ने दुष्कर्म किया है. फिलहाल, बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और घटना के खुलासे के लिए अपराध शाखा (क्राइम ब्रांच) के अलावा पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं. आस-पास लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. (इनपुट-आईएएनएस से)

टिप्पणियां

वीडियो- मंदसौर रेप के दोषियों को फांसी की सजा 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement