पत्नी को दिया 'तीन तलाक' तो पति हुआ गिरफ्तार, सीएम योगी के दखल के बाद हुई कार्रवाई

लिस ने आगरा के रकाबगंज निवासी चुकरू रहमान को सीएम योगी आदित्यनाथ के हस्तक्षेप के बाद गिरफ्तार कर लिया. सीएम योगी से महिला ने इस मामले में शिकायत की थी

पत्नी को दिया 'तीन तलाक' तो पति हुआ गिरफ्तार, सीएम योगी के दखल के बाद हुई कार्रवाई

खास बातें

  • घरेलू हिंसा करने और तीन तलाक देने के मामले में पति गिरफ्तार
  • सीएम योगी से महिला ने इस मामले में शिकायत की थी
  • सीएम योगी ने प्रशासन से इस मामले को देखने के लिए कहा था
यूपी:

आगरा पुलिस ने मंगलवार को एक शख्स को कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ घरेलू हिंसा करने और तीन तलाक देने के मामले में गिरफ्तार किया है. बता दें कि तीन तलाक को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court)  ने गैरकानूनी ठहराया है. सूत्रों के मुताबिक, 'पुलिस ने आगरा के रकाबगंज निवासी चुकरू रहमान को सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)  के हस्तक्षेप के बाद गिरफ्तार कर लिया. सीएम योगी से महिला ने इस मामले में शिकायत की थी.' आगरा के सदर बाजार में धोबी मोहल्ला में रहने वाली तरन्नुम ने सीएम योगी को पत्र लिखकर मांग की थी कि वह उसके पति के खिलाफ कार्रवाई करें.

पाकिस्तान के बजट में इस बार 100 करोड़ करतारपुर कॉरिडोर के नाम, अधिकारी बोले - पूरा हो चुका है 50 प्रतिशत काम

अधिकारियों के मुताबिक महिला ने सीएम से कहा था कि उसके पति ने बिना वजह उसे तीन तलाक कहकर तलाक दे दिया. महिला की शिकायत के बाद सीएम योगी ने प्रशासन से इस मामले को देखने के लिए कहा था. अधिकारियों के मुताबिक आगरा पुलिस ने चुकरू रहमान के खिलाफ मामला दर्ज किया था और उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में ले लिया गया.

Newsbeep

उत्तर प्रदेश के शामली में रेलवे पुलिस ने पत्रकार की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल होने पर SHO और कांस्टेबल सस्पेंड 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चुकरू और महिला के 3 बच्चे हैं. पत्र में तरन्नुम ने कहा था कि उसे तलाक दिए बिना उसके पति ने अपने ही मदरसे में किसी दूसरी महिला के साथ शादी कर ली और उसे(तरन्नुम) घर से बाहर निकालने के लिए दबाव बनाने लगा.