NDTV Khabar

चीटिंग के शक में बॉयफ्रेंड ने लिव-इन पार्टनर को मौत के घाट उतारा, दो दिन बाद लाश ठिकाने लगाया

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 26 साल के शख्स को लिव-इन पार्टनर की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चीटिंग के शक में बॉयफ्रेंड ने लिव-इन पार्टनर को मौत के घाट उतारा, दो दिन बाद लाश ठिकाने लगाया

प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 26 साल के शख्स को लिव-इन पार्टनर की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्स ने लीव-इन पार्टनर को इसलिए मारा क्योंकि उसे संदेह था कि वह उससे चीट कर रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा ने बताया कि लुधियाना के रहने वाले शिवम बिरडी को खोड़ा नगर निगम इलाके के लेबर चौक स्थित नेहरू गार्डन से गिरफ्तार किया गया है. 

गाजियाबाद में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

अधिकारी ने कहा कि आरोपी पिछले दस महीने से नोएडा के एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रहा था. वहीं, 22 वर्षीय मृतक ज्योति वर्मा उसके साथ करीब आठ महीने से रह रही थी. वह भी लुधियाना से ही थी. 

बताया जा रहा है कि मृतक लड़की ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. जब वह 10 जून को वहां से घर लौटी, तो शिवम के साथ किसी बात को लेकर उसका काफी बहस हुई. बहस इतनी बढ़ गई कि आरोपी शिवम ने गुस्से में आकर धारदार चाकू से उसका गला काट दिया. उसके बाद उसने उसके शव को एक बैग में बांधकर उसे बाथरूम में छुपा दिया. 

गाजियाबाद : बैग में रखा मिला महिला टीचर का शव, दहेज हत्या की आशंका

पुलिस के मुताबिक, दो दिन बाद उसने शव को सुनसान इलाके में ठिकाने लगाने के लिए एक ट्रेवलिंग एजेंसी से कार भाड़े पर लिया. उसके बाद वह बैग को गाड़ी में रखने लगा, तभी वहां से गुजरने वाले उसके पड़ोसी इकट्ठा हो गये और उन्होंने आरोपी शिवम को पकड़ने की कोशिश भी की, मगर वह किसी तरह वहां से निकलने में कामयाब रहा. 

टिप्पणियां
मगर गुरुवार को पुलिस ने उसे लेबर चौक से गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पुलिस ने चाकू के साथ-साथ कुछ कागजात भी बरामद किये हैं और उसके कपड़ों पर खून के धब्बे भी पाए गये हैं. 

VIDEO: गाजियाबाद में 2 रुपये के लिए आईसक्रीम बेचने वाले की पीट-पीटकर हत्या


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement