NDTV Khabar

महिला दोस्त के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सूरज सोनी (26) वाडला का रहने वाला है, जबकि पीड़िता पालघर के नालासोपारा में रहती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला दोस्त के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के वडाला से 24 साल की महिला मित्र से छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.पुलिस ने रविवार को बताया कि एंटॉप हिल पुलिस ने शनिवार को उसे गिरफ्तार किया. यह घटना सितंबर के आखिरी हफ्ते में घटी थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी सूरज सोनी (26) वाडला का रहने वाला है, जबकि पीड़िता पालघर के नालासोपारा में रहती है. अधिकारी ने बताया कि सितंबर के आखिरी हफ्ते में वह अपनी एक सेहली से मिलने के लिए एंटॉप हिल इलाके में आईं. मुलाकात के बाद वे नाश्ते के लिए पास की पिज्जा की दुकान में गए.

साइबर सिटी गुरुग्राम में बच्चियों से छेड़छाड़ करने वाला गार्ड गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि तभी सोनी ने महिला को फोन किया लेकिन उसने कॉल काट दी, क्योंकि वह दोस्त के साथ व्यस्त थी, इसके बाद आरोपी उसे बार-बार कॉल करता रहा, लेकिन वह उसका कॉल नहीं उठा रही थी. उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी भोजनालय आ गया और फोन न उठाने पर दोनों के बीच बहस हो गई. उसके बाद आरोपी ने उसे अपशब्द कहे तथा थप्पड़ मार दिया. जब पीड़िता की दोस्त ने दखल दिया तो सोनी मौके से भाग गया.


टिप्पणियां

ATM में महिला निकाल रही थे पैसे, शख्स ने मदद के बहाने की अश्लील हरकत फिर हुआ कुछ ऐसा...

गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले आंध्र प्रदेश के अनंतपुरमू जिले में अपने स्कूल में 14 साल की एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में शनिवार को एक पादरी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. यहां के डीजीपी कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी पादरी के खिलाफ इस संबंध में भारतीय दंड संहिता, यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) कानून, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार रोकथाम) कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. विज्ञप्ति के अनुसार उसे 28 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है तथा वह अनंतपुरमू जेल में बंद है. पुलिस ने बताया कि पादरी एमिली राज तडीपत्री में एक गिरजाघर के साथ एक स्कूल का संचालन करता है. उन्होंने बताया कि कथित घटना नवंबर महीने की है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement