NDTV Khabar

गुड़गांव में मां-बेटी से बलात्कार कर बनाई फिल्म, आरोपी गिरफ्तार

गुड़गांव में एक महिला और उसकी किशोर बेटी के साथ बलात्कार मामला सामने आया है. आरोप है कि बलात्कारी ने इनकी वीडियो फिल्म भी बनाई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुड़गांव में मां-बेटी से बलात्कार कर बनाई फिल्म, आरोपी गिरफ्तार

गुड़गांव में लगातार बलात्कार के मामले आ रहे हैं (प्रतीकात्मक चित्र)

गुड़गांव:

हरियाणा में महिलाओं के साथ अपराध की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रहा है. गुड़गांव में 30 वर्षीय एक महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है कि एक व्यक्ति ने उसके साथ और उसकी किशोरी बेटी से बलात्कार किया और इस घटना की फिल्म भी बनाई.

गुड़गांव पुलिस के एसीपी और प्रवक्ता मनीष सहगल ने बताया कि इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किए जाने के कुछ ही घंटे बाद आरोपी आशीष को दिल्ली के गोकुलपुर में अमर कॉलोनी स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया. 

एसीपी ने बताया कि महिला आशीष से यहां राजेंद्र पार्क मार्केट में मिली थी और मांगे जाने पर उसे अपना पता दिया था. महिला विधवा है. उसने पुलिस को बताया कि वह विष्णु गार्डेन में 15 वर्षीय अपनी बेटी और 11 वर्षीय बेटे के साथ रहती है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि अगले दिन जब आशीष उसके घर पहुंचा तब उसके बच्चे बाहर खेल रहे थे. तभी आरोपी ने उससे बलात्कार किया. महिला ने पुलिस को बताया कि उसने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया क्योंकि वह डरी हुई थी. उसने बताया कि अगले कुछ दिनों में आशीष ने कई बार उससे बलात्कार किया और इस हरकत की फिल्म भी बनाई. आरोपी ने उसे धमकी दी कि वह वीडियो को इंटरनेट पर डाल देगा.

टिप्पणियां

सहगल ने बताया कि आरोपी ने बाद में उसकी 15 वर्षीय बेटी से भी बलात्कार किया और उसका वीडियो बनाया. महिला की एक शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ बलात्कार और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया. यहां 23 वर्षीय एक महिला से सामूहिक बलात्कार और उसकी नवजात बच्ची की हत्या की घटना के ठीक बाद यह मामला प्रकाश में आया है.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement