NDTV Khabar

महिला टीवी न्यूज एंकर को अश्लील संदेश भेजने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार 

अधिकारी ने बताया, ‘‘शिकायत में, उन्होंने कहा कि आरोपी उसे अपने फेसबुक प्रोफाइल से अश्लील संदेश भेज रहा था. जब उसने उसे ब्लॉक कर दिया, तो उसने तीन और प्रोफाइल बनाए और फिर से इसी तरह के संदेश भेजने शुरू कर दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला टीवी न्यूज एंकर को अश्लील संदेश भेजने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस ने पश्चिम बंगाल के 40 वर्षीय एक व्यक्ति को एक टेलीविजन समाचार चैनल की महिला एंकर को फेसबुक पर कथित तौर पर अश्लील संदेश भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि कफ परेड पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान अतनु रवींद्र कुमार के रूप में की गई है, जो एक बेरोजगार व्यक्ति है. उन्होंने कहा कि यह घटना तब सामने आई जब कुछ दिनों पहले टीवी एंकर कफ परेड पुलिस स्टेशन में संपर्क किया. अधिकारी ने बताया, ‘‘शिकायत में, उन्होंने कहा कि आरोपी उसे अपने फेसबुक प्रोफाइल से अश्लील संदेश भेज रहा था. जब उसने उसे ब्लॉक कर दिया, तो उसने तीन और प्रोफाइल बनाए और फिर से इसी तरह के संदेश भेजने शुरू कर दिए.

टिप्पणियां

कर्नाटक संकट: रिहा होने के बाद बोले डीके शिवकुमार- लोकतंत्र में सत्ता आती और जाती है लेकिन...


अधिकारी ने कहा कि इसके बाद, पीड़िता ने अपने पति के साथ इस मामले को साझा किया, जिसके बाद उसने आरोपी को ऑनलाइन फटकार लगाई. लेकिन इसके बाद उसने दंपति को अश्लील संदेश भेजने शुरू कर दिए. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. अधिकारी ने बताया कि कुमार को शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे मंगलवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement