NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : संपत्ति को लेकर बहन की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक शालिनी ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया, "गुरुवार को अविवाहित युवती मीना (30) का रक्त रंजित शव उसके घर में ही बरामद किया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : संपत्ति को लेकर बहन की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के किलेदार के पुरवा में 30 साल की एक अविवाहित युवती की गला रेत कर हत्या करने के आरोप पुलिस ने शुक्रवार को उसके बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, संपत्ति न मिलने की वजह से भाई ने अपनी बहन की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. 

पुलिस छापेमारी के दौरान इमारत से गिर कर दो सेक्स वर्करों की मौत

पुलिस अधीक्षक शालिनी ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया, "गुरुवार को अविवाहित युवती मीना (30) का रक्त रंजित शव उसके घर में ही बरामद किया गया था.  इस हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस की टीम गठित की गई थी. टीम ने शुक्रवार को इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली और मृतका के बड़े भाई कल्लू उर्फ ललित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।." 



एसपी ने कहा कि कल्लू ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि मां ने पूरी संपत्ति मीना के नाम कर दी थी और उसने मुझे घर से निकाल दिया था. इसी से नाराज होकर मैंने अपने साथी कमलेश के साथ मिल कर उसकी कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. हत्या में सहअभियुक्त कमलेश अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

टिप्पणियां

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement