NDTV Khabar

विजयवाड़ा : शख़्स ने बीच सड़क काट दिया पत्नी का गला, इसके बाद सिर हाथ में लेकर...

विजयवाड़ा के सत्‍यनारायण पुरम इलाके में एक शख्‍स ने सरेराह अपनी पत्‍नी का सिर कलम कर दिया और अत्‍मसमर्पण करने पुलिस के पास चला गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विजयवाड़ा : शख़्स ने बीच सड़क काट दिया पत्नी का गला, इसके बाद सिर हाथ में लेकर...

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली :
टिप्पणियां

आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में एक वीभत्स और दर्दनाक मामला सामने आया है. विजयवाड़ा के सत्‍यनारायण पुरम इलाके में एक शख्‍स ने सरेराह अपनी पत्‍नी का सिर कलम कर दिया और अत्‍मसमर्पण करने पुलिस के पास चला गया. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सत्‍यनारायण पुरम इलाके में शख़्स ने बीच रास्ते पर ही पहले अपनी पत्नी का गला काटा और फिर सिर को एक नहर में फेंक दिया. वहां से गुजरने वाले लोगों ने जब उसे पत्‍नी के सिर के साथ देखा तो चिल्‍लाए लेकिन वो नहीं रुका और सिर को नजदीकी नहर में फेंक दिया और बॉडी को बीच सड़क पर ही छोड़ दिया. इसके बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है और यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि शख़्स ने आखिर क्यों इतना वीभत्स कदम उठाया. 

पुलिस पारिवारिक विवाद समेत अन्य बिंदुओं से मामले की पड़ताल कर रही है. आपको बता दें कि बीते दिनों इसी तरह का एक मामला मध्य दिल्ली के प्रेम नगर में सामने आया था. एक किशोर ने अपनी भाभी के साथ रेप की कोशिश की थी जिसका उसने विरोध किया था. इसी के चलते उसने महिला की हत्या कर दी. आरोपी किशोर मुजफ्फरपुर के बिहार का रहने वाला है और वह इस इलाके में सब्जी बेचा करता था. वह पीड़ित परिवार के साथ पिछले 20 दिनों से रह रहा था. पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय महिला और उसके चार साल के बेटे का शव किराये के एक मकान में मिला था. महिला का गला किसी नुकीली चीज से काट दिया गया था और उसके बेटे का शव पंखे से लटका हुआ था.  




NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement