दिल्ली में शख्स ने प्रेमिका को बेरहमी से पीटा, रेप भी किया

पीड़िता द्वारा विरोध करने के बाद भी लड़के ने रिलेशन बनाना शुरू कर दिया और जब भी वे रिलेशन बनाने के लिए मना करती थी तो सुमित उसे पीटता था.

दिल्ली में शख्स ने प्रेमिका को बेरहमी से पीटा, रेप भी किया

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में रहने वाली रीमा (बदला हुआ नाम) की लड़की को एक सनकी आशिक ने मार-मार कर अधमरा कर दिया. दरअसल सुमित रीमा से रिलेशन बनाने के लिए कहता और रीमा मना कर देती. इसके अलावा रीमा को ये भी पता चल गया कि सुमित के किसी और से भी रिलेशन हैं, और उसने सुमित से इसे लेकर पूछताछ की तो आरोपी सुमित मिश्रा ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. रीमा बताती है कि 3 साल पहले उसकी मुलाकात फेसबुक पर सुमित मिश्रा नाम के एक लड़के से हुई थी. कुछ समय तक लड़के से बातचीत होती रही थी. प्यार परवान पर चढ़ा, सुमित ने उससे शादी करने का वादा किया.

पीड़िता द्वारा विरोध करने के बाद भी लड़के ने रिलेशन बनाना शुरू कर दिया और जब भी वे रिलेशन बनाने के लिए मना करती थी तो सुमित उसे पीटता था. रीमा बताती है कि 19 सितंबर को सुमित उसके घर पर आया और खूब मारा. आरोपी ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया. रीमा गिड़गिड़ाते हुई रहम की भीख मांग रही थी तब भी आरोपी का दिल नहीं पसीजा. वह लगातार मारता रहा. आरोपी ने लड़की को नग्न करके वीडियो बनाया और फिर नग्न करके मारा. जब किसी तरीके से रीमा मकान मालिक के पास भागती है तो आरोपी वहां से खींच लाता है और चाकू से मारने की कोशिश करता है.

हालांकि रीमा ने आरोपी से चाकू छीन कर फेंक दिया और इसके बाद आरोपी आग लगाने के लिए सिलेंडर की पाइप को निकाल लिया और जब आग नहीं लगा पाया तो उसने वाइन की बोतल से मारा और रीमा के नाक से खून आने लगा. रीमा ने पूरे मामले की शिकायत अंबेडकर नगर थाने को दे दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सुमित मिश्रा बिहार के मुंगेर का रहने वाला है और वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में रह रहा है और पढ़ाई करता है. वहीं इस मामले में शामिल पीड़िता रीमा के वकील रणधीर कुमार लाल बताते हैं कि रेप विक्टिम जब पुलिस के पास गई तो पुलिस ने बिना सहमति के पीड़िता से समझौता करवा दिया.

VIDEO:दिल्ली : रेप के आरोपी की थाने में मौत, पुलिस का दावा आत्महत्या की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com