NDTV Khabar

खंभे से बांधकर शख्स की बेरहमी से पिटाई, पेशाब पीने को किया मजबूर, हुई मौत

पंजाब के संगरूर जिले में एक 37 वर्षीय दलित की पुराने विवाद में खंभे से बांधकर कर पिटाई की गई और पेशाब पीने को मजबूर किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खंभे से बांधकर शख्स की बेरहमी से पिटाई, पेशाब पीने को किया मजबूर, हुई मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. खंभे से बांधकर शख्स की बेरहमी से पिटाई
  2. शख्स को पेशाब पीने को किया मजबूर
  3. शनिवार को शख्स की हॉस्पिटल में मौत हो गई
चंडीगढ़:

पंजाब के संगरूर जिले में एक 37 वर्षीय दलित की पुराने विवाद में खंभे से बांधकर कर पिटाई की गई और पेशाब पीने को मजबूर किया गया. मामला इसी महीने की शुरुआत का है. शनिवार को इस शख्स की हॉस्पिटल में मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पीड़ित छांगलीवाला गांव का रहने वाला है और रिंकू नामक शख्स एवं कुछ अन्य लोगों के साथ उसका विवाद था. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि सात नवंबर को रिंकू ने विवाद पर बात करने के लिए अपने घर बुलाया. पीड़ित ने आरोप लगाया कि जब वह घर पहुंचा तो चार लोगों ने उसकी पिटाई की और खंभे से बांध दिया. जब उसने पानी मांगा तो उसे पेशाब पीने को मजबूर किया गया.

सुप्रीम कोर्ट ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर सिंह बंधुओं को अवमानना का दोषी करार दिया


पुलिस ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ अवैध तरीके से बंधक बनाने और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के साथ-साथ अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत लेहरा थाने में मामला दर्ज किया गया है.

टिप्पणियां

अमेरिकी कांग्रेस में बोलीं भारतीय कॉलमनिस्ट, कश्मीर के बिना भारत अधूरा

पंजाब अनुसूचित जाति आयोग ने भी संगरूर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मामले में रिपोर्ट देने को कहा है. आयोग की अध्यक्ष तेजिंदर कौर ने एक बयान में कहा कि मीडिया में आई खबरों से घटना की जानकारी मिली जिसके आधार पर स्व संज्ञान लेकर रिपोर्ट तलब की गयी है. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement