NDTV Khabar

ओडिशा: कोर्ट में घुसकर पत्नी को तलवार से मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार

रमेश कंभर ने अपनी सास ललिता चौधरी और ढाई साल की बच्ची को ज़ख्मी भी कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओडिशा: कोर्ट में घुसकर पत्नी को तलवार से मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. ओडिशा में दिल दहलाने वाली घटना.
  2. कोर्ट में घुसकर पत्नी की हत्या की.
  3. तलवार से पत्नी को मार डाला.
भुवनेश्वर: ओडिशा के सम्बलपुर की पारिवारिक अदालत परिसर में एक व्यक्ति द्वारा तलवार से अपनी पत्नी की हत्या कर देने और अपनी सास और पत्नी की भतीजी को ज़ख्मी कर देने की ख़बर है. पुलिस ने जानकारी दी कि सम्बलपुर में सिंदूरपंख के रहने वाले रमेश कुंभर ने अपनी 18-वर्षीय पत्नी संजीता चौधरी पर तलवार से हमला कर उसे मार डाला. रमेश कंभर ने अपनी सास ललिता चौधरी और ढाई साल की बच्ची को ज़ख्मी भी कर दिया.

पुलिस ने बताया कि रमेश के ससुर इस हमले से बाल-बाल बच गए. संजीता अपने माता-पिता के साथ कोर्ट में कॉन्सिलिएशन के लिए पहुंची थी, क्योंकि वह रमेश से शादी के कुछ महीने बाद ही अपने माता-पिता के पास रहने के लिए लौट आई थी.

दिल्ली : पति ने 3 बच्चों के सामने पत्नी के सिर पर हथौड़ा मार-मार कर ले ली जान

संजीता ने दरअसल पिछले साल रमेश के साथ घर से भाग गई थी, और शादी करके कई महीने तक उसके साथ रही थी. लेकिन बाद में वह माता-पिता के पास लौट आई, क्योंकि रमेश उसे यातनाएं देता था. इसके बाद रमेश ने अपनी पत्नी को वापस हासिल करने के लिए पारिवारिक कोर्ट में याचिका दायर की.

पुलिस का कहना है कि रमेश ने हमले की साज़िश पहले ही रच ली थी, और जब संजीता और उसके परिजन कोर्ट में पहुंचे, उसने तलवार से वार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. चश्मदीदों के मुताबिक, संजीता हमले से बचने के लिए कोर्ट की इमारत में घुस गई थी, लेकिन रमेश ने उसका पीछा किया और तलवार घोंप दी. रमेश ने संजीता के पिता सूदन चौधरी पर भी हमला करने की कोशिश की थी, लेकिन वह सम्बलपुर सदर तहसील कार्यालय कक्ष में घुस गए.

17 साल के पति ने पत्‍नी के अवैध संबंधों के शक में 2 महीने के बच्‍चे की हत्‍या की

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने रमेश को दबोच लिया, और पुलिस के हवाले करने से पहले उसकी पिटाई भी की गई. पुलिस ने जानकारी दी कि संजीता, उसकी मां तथा भतीजी को सम्बलपुर जिला अस्पताल ले जाया गया. हालत बिगड़ जाने पर संजीता को बुरला के एक अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

टिप्पणियां
सम्बलपुर सब-डिवीज़नल पुलिस अधिकारी मिहिर पांडा ने बताया कि रमेश को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उसका हथियार जब्त कर लिया गया है.

VIDEO: जेसिका की बहन सबरीना ने मनु शर्मा को माफ किया


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement