NDTV Khabar

दिल्ली में एक फ्लाईओवर से कूदकर युवक ने की आत्महत्या

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान लव शर्मा के रूप में की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में एक फ्लाईओवर से कूदकर युवक ने की आत्महत्या

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के मानसरोवर पार्क मेट्रो स्टेशन के पास शाहदरा फ्लाईओवर से एक युवक ने गुरुवार को कूद कर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान लव शर्मा के रूप में की है. पुलिस की शुरुआती जांच में चश्मीदीद लोगों ने बताया कि लव शर्मा अपनी साइकिल से प्लाईओवर पर आया और बाद में साइकिल छोड़कर फ्लाईओवर से नीचे छलांग लगा दी.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: 8 लोगों ने 17 साल की लड़की का किया कथित गैंगरेप, पीड़िता ने की खुदकुशी


पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है. वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि लव की हत्या उसके दोस्तों ने की है. उन्होंने पुलिस को बताया कि शाम को उसके पास उसके कुछ दोस्तों ने फोन कर मिलने के लिए बुलाया था और बाद में उसका शव फ्लाईओवर के नीचे मिला. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement