प्लेटफॉर्म पर सबके सामने सिरफिरा अधेड़ युवती को करने लगा जबरन किस, कैमरे में कैद वारदात

इस आरोप में 43 साल के नरेश जोशी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से उसे गिरफ्तार किया.

प्लेटफॉर्म पर सबके सामने सिरफिरा अधेड़ युवती को करने लगा जबरन किस, कैमरे में कैद वारदात

वारदात का वीडियो.

खास बातें

  • मुंबई के एक स्टेशन की वारदात
  • सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
मुंबई:

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक युवती के साथ छेड़छाड़ और जबरन किस करने का मामला सामने आया है. कैमरे में यह पूरी वारदात रिकॉर्ड हुई है. घटना नवी मुंबई के तुर्भे रेलवे स्टेशन की है, जहां युवती लोकल ट्रेन का इंतजार करने पहुंची ही थी. इस आरोप में 43 साल के नरेश जोशी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से उसे गिरफ्तार किया.

ये हरकत सीसीटीवी कंट्रोल रूम में बैठे एएसआई डीके शर्मा को दिखी उन्होंने तुरंत 2 जवानों को मौके पर भेजा और फिर पीड़िता की शिनाख्त पर उसे गिरफ्तार कर लिया. 

आरपीएफ ने जोशी को गिरफ्तार कर जीआरपी के हवाले कर दिया. आरपीएफ के मुताबिक उस समय सुबह के 11बजकर 25 मिनट हुए थे. कंट्रोल में रूम में सीसीटीवी पर नजरें गड़ाये एएसआई को युवक की हरकत दिखी. अधेड़ उम्र के युवक ने प्लेट फॉर्म पर चल रही लड़की को पीछे से पकड़ा था. लड़की ने तुरंत उसे झिड़का. 
 


एएसआई शर्मा ने तुरंत आरपीएफ़ जवान नीलेश दलवी और राहुल कुमार को वहां पहुँचने का आदेश दिया. दोनों जवान अभी मौके पर जा ही रहे थे कि पीड़ित यूवति उन्हें मिल गई और उसने बताया कि प्लेटफॉर्म 2 और तीन पर खडे  शख्स ने छेड़खानी की है. दोनों ने तुरंत जा कर उसे पकड़ा और आरपी एफ़ चौकी ले गए. आरोपी युवक नवी मुम्बई में घँसोली का रहने वाला है और उसने पूछताछ में अपना अपराध भी कबूल कर लिया. पुलिस ने धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com