NDTV Khabar

मेरठ में पेड़ से लटका मिला शव, इलाके में सनसनी 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया मगर परिजन ने युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाते हुए मेरठ करनाल मार्ग को जाम कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेरठ में पेड़ से लटका मिला शव, इलाके में सनसनी 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना सरधना क्षेत्र में मेरठ करनाल मार्ग स्थित भट्टे के पास पेड़ से शव लटका देख इलाके में सनसनी फैल गई. एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस और परिजन को घटना की सूचना दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया मगर परिजन ने युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाते हुए मेरठ करनाल मार्ग को जाम कर दिया.

यह भी पढ़ें: तिहाड़ जेल में बंद कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सूचना पर कई थानों के पुलिसकर्मी के साथ सीओ पहुँचे और परिजन को समझने का प्रयास किया मगर परिजन नहीं माने. ढाई घंटे मार्ग जाम रहने पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गए. एसपी देहात के आश्वासन पर परिजन ने जाम खोला. इसके बाद ही यातयात सुचारू हो सका.उन्होंने बताया कि युवक की पहचान खेड़ा निवासी राहुल (21) के रूप में की गई है. वह पशु चिकित्सा के क्षेत्र से जुड़ा था.


यह भी पढ़ें: ओडिशा में रेप के बाद लड़की की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उसकी बाइक मेरठ करनाल मार्ग पर ही पुल के दूसरी तरफ पेट्रोल पम्प पर खड़ी मिली, वहीं दो किलोमीटर दूर उसका शव पेड़ से लटका मिला.गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही मेठर में मामूली कहासुनी में एक युव की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने आरोपी पति एवं उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी अजय चौहान ने बताया कि बहसूमा कस्बे के मोहल्ला कावंड वाला निवासी अनुज की शादी आठ साल पूर्व ममता से हुई थी.

यह भी पढ़ें: मानसिक रूप से कमज़ोर दो बच्चियों की कथित तौर पर मामा ने की हत्या  

शादी के दो सालों के भीतर ही ममता ने अवनी नाम की बेटी को जन्म दिया. आरोप है कि बेटी के जन्म के बाद से ही बेटा नहीं होने पर अनुज और उसकी मां इन्द्रेश ताना कसती थी. सोमवार की देर रात सास बहू के बीच बेटा ना होने पर पुनः कहासुनी हो गयी. अनुज ने धारदार हथियार से ममता की गर्दन को रेत दी.

टिप्पणियां

VIDEO: बच्ची की हत्या. 

ममता की चीख पुकार सुनकर उसकी पुत्री अवनी उठ गयी और उसने शोर मचा दिया. अवनी के शोर मचाने पर सास ने उसका मुंह भीच दिया और अनुज ने गर्दन पर धारदार हथियार से प्रहार करके उसकी भी हत्या कर दी. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement