NDTV Khabar

प्रेम प्रसंग में हॉकी खिलाड़ी की हत्या का शक, पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच

मृतक के पिता के अनुसार सोमवार से ही लापता था रिजवान, रात में लड़की ने उठाया था फोन

33 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रेम प्रसंग में हॉकी खिलाड़ी की हत्या का शक, पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: दिल्ली के सरोजनी नगर इलाके में एक कार से युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना मंगलवार सुबह की है. पुलिस के अनुसार शव की पहचान 20 वर्षीय रिजवान के रूप में की है. वह स्टेट लेवल हॉकी प्लेयर था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले को अलग-अलग कोण से जांच रही है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार प्रारंभिक जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का लग रहा है. हालांकि जांच पूरी होने तक पुलिस साफ तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है.

यह भी पढ़ें: पत्नी ने महंगे फोन खरीदने पर उठाए सवाल तो पति ने कर दी हत्या

वहीं मृतक रिचवान के पिता शरीफ खान का आरोप है कि उसके बेटे की प्रेम प्रसंग में हत्या की गई है. खान ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा रिजवान सोमवार सुबह हॉकी खेलने के लिए अपने घर से निकला था, लेकिन जब देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसे कॉल लगाना शुरू किया. कॉल करने के दौरान परिवार के सदस्यों को रिजवान का एक नंबर बंद मिला. जब उन्होंने रिजवान के दूसरे नंबर पर कॉल किया तो कई कॉल के  बाद एक लड़की ने रिजवान का फोन उठाया. लड़की ने उन्हें बताया कि रिजवान का बैग, फोन और पैसे कोई उनके घर के आगे रखकर चला गया है. लड़की ने रिजवान के परिवार वालों से सुबह आकर यह सब सामान ले जाने का बात कही. रिजवान के पिता के अनुसार जब वह सुबह लड़की द्वारा बताए पते पर पहुंचे तो उन्हें लड़की के घर के पास ही रिजवान एक कार के अंदर पड़ा मिला. रिजवान के सिर में गोली लगी हुई थी. खान के अनुसार जिस कार में रिजवान का शव मिला है उसमें खून का कोई धब्बा तक नहीं था.

VIDEO: राजधानी दिल्ली में बढ़ रहे है अपराध के आंकड़े



ऐसे में उन्हें शक है कि रिजवान की  हत्या कर उसे कार में रखा गया. हालांकि अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस को उस कार से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे रिजवान का शव मिला. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement