उत्तर-प्रदेश : युवक ने पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर खुदको लगाई फांसी 

सिविल लाइंस थाना के क्षेत्राधिकारी श्रीश्चंद्र ने बताया कि यह घटना सोमवार दोपहर की है.

उत्तर-प्रदेश : युवक ने पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर खुदको लगाई फांसी 

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ:

इलाहाबाद के धूमनगंज थाना क्षेत्र के पीपल गांव में एक युवक ने सोमवार को अपनी पत्नी और तीन बेटियों की हत्या करने के बाद खुदको फांसी लगा ली. सिविल लाइंस थाना के क्षेत्राधिकारी श्रीश्चंद्र ने बताया कि यह घटना सोमवार दोपहर की है. पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान मनोज कुशवाहा उर्फ भुल्लू के रूप में की है. पुलिस के अनुसार भुल्लू के मकान का दरवाजा दिन में 12 बजे से बंद था. पड़ोसियों ने कुछ गड़बड़ होने की आशंका होने पर शाम साढ़े आठ बजे पुलिस को इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दरवाजा तोड़ने पर मनोज की पत्नी 30 वर्षीय श्वेता की लाश फ्रिज में, बड़ी बेटी आठ वर्षीय प्रीति की लाश आलमारी में, छोटी बेटी छह वर्षीय शिवानी की लाश अटैची में और सबसे छोटी बेटी तीन वर्षीय श्रेया की लाश जमीन पर पड़ी मिली.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में पत्नी को जीबी रोड पर बेच रहा था शख्स, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

मनोज कुशवाहा फांसी पर लटका पाया गया.उन्होंने बताया कि पुलिस ने इन शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस संबंध में आगे जांच की जा रही है. गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले महाराष्‍ट्र के पुणे में एक महिला की हत्‍या का सनसनीखेज मामला सामने आया था. खबरों के अनुसार 34 साल के शख्‍स ने कथित तौर पर पहले तो अपनी पत्‍नी की हत्‍या की थी और उसके बाद अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुद भी जान दे दी थी. पुलिस के अनुसार महिला का भाई जब देर रात उनके हड़पसर स्थित घर पहुंचा, तब मामला सामने आया.

यह भी पढ़ें: मां-बेटी की हत्या में दोषी पाये गये 4 डकैतों को उम्रकैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाई ने वहां पति-पत्नी दोनों को मरा हुआ पाया. मृतक राकेश गंगुर्दे एक निजी आईटी कंपनी में काम करते थे और सोनाली कम्प्यूटर इंजीनियर थी. दोनों की शादी चार साल पहले हुई थी और उनके कोई बच्चा नहीं था.हड़सपर पुलिस थाने की पुलिस के मुताबिक ‘राकेश की ओर से कथित तौर पर लिखे गये आत्महत्या नोट के अनुसार वह सोनाली से खुश नहीं था.

VIDEO: एयर होस्टेस की संदिग्ध मौत.
वह परिवार नियोजन के बारे में बहस करती रहती थी और वह सोशल मीडिया पर अपने एक पुरष दोस्त के संपर्क में थी, जिसकी वजह से उसे यह कठोर कदम उठाना पड़ा.’पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘सोनाली की मां ने अपनी बेटी को फोन लगाया और जब उससे संपर्क नहीं हुआ तो उन्होंने पुणे में ही रह रहे अपने पुत्र को फोन किया था. (इनपुट भाषा से)