NDTV Khabar

चिढ़ाने से नाराज शख्स ने अपने रिश्तेदार के परिवार के तीन सदस्यों को मार डाला

पुलिस उपाधीक्षक (जिला ग्रामीण) अतुल जेंडे ने कहा कि पीड़ितों की पहचान उसके रिश्तेदार की मां हिराबाई शंकर चिमते (55), उसकी पत्नी मंगल गणेश चिमते (30) और उनके बेटे रोहित (4) के तौर पर हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चिढ़ाने से नाराज शख्स ने अपने रिश्तेदार के परिवार के तीन सदस्यों को मार डाला

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र के नासिक के इगतपुरी तहसील में आदिवासी बहुल मलवाड़ी गांव में 21 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने रिश्तेदार के परिवार के तीन सदस्यों की छुरा मारकर हत्या कर दी. मृतकों में चार साल का एक बच्चा भी शामिल है. पुलिस के अनुसार सचिन गनपत चिमाते बेरोजगारी को लेकर उसे मारे जाने वाले तानों से नाराज था और इसके चलते उसने यह कदम उठाया. घटना कल सुबह की है और आरोपी को कल शाम गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है.

चिढ़ाने से नाराज महिला ने अपने ही रिश्तेदारों के खाने में मिला दिया था जहर, हुई थी 5 की मौत

पुलिस उपाधीक्षक (जिला ग्रामीण) अतुल जेंडे ने कहा कि मृतकों की पहचान उसके रिश्तेदार की मां हिराबाई शंकर चिमते (55), उसकी पत्नी मंगल गणेश चिमते (30) और उनके बेटे रोहित (4) के तौर पर हुई है. घटना के तुरंत बाद उन्हें घोती ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने रोहित के बड़े भाई यश (6) पर भी हमला किया था. लेकिन वह मौके से भागने में कामयाब रहा.

दिल्ली के बुराड़ी में एक घर में मिले 11 शव, पुलिस को आत्महत्या का शक​


उसका नासिक के सिविल अस्पताल में इलाज जारी है. अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी ने एचएससी (बारहवीं) की परीक्षा पास की थी लेकिन उसे कोई नौकरी नहीं मिल रही थी. रिश्तेदार और उसके परिवार वाले अकसर उसे ताने मारा करते थे. दोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश विवाद भी थे.’’    अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 307 और 326 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

टिप्पणियां

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement