मेरठ में लड़के को टक्कर मारकर भाग रहे शख्स की बिजली के खंभे से टकराकर मौत: पुलिस

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बाइक सवार एक युवक की बिजली के पोल में टक्कर लगने से मौत हो गई.

मेरठ में लड़के को टक्कर मारकर भाग रहे शख्स की बिजली के खंभे से टकराकर मौत: पुलिस

मेरठ में बाइक सवार युवक की बिजली के पोल से टकराकर मौत.

लखनऊ/नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बाइक सवार एक युवक की बिजली के पोल में टक्कर लगने से मौत हो गई. सूत्रों ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब युवक की बाइक से एक लड़के को टक्कर लग गई और वहां से भागने के दौरान शख्स की बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई. सूत्रों ने बताया कि बाइक पर सवार दो अन्य युवक भी हादसे में घायल हो गए हालांकि वह उनकी हालत ठीक है और वे दोनों खतरे से बाहर हैं. गुस्साए ग्रामीणों ने बाइक पर सवार दोनों व्यक्तियों की पिटाई कर दी.

एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा मोबाइल से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि करीब 20 लोग दो लोगों को बुरी तरह से पीट रहे हैं. वीडियो में गांववाले गुस्से में उनलोगों को गाली देते हुए पीटते दिख रहे हैं और उनकी मोटरसाइकल एक हैंडपंप के पास नाले के किनारे पड़ी दिख रही है. पुलिस के अनुसार हादसा रविवार को दिन में 1 बजे हुआ. पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल के बिजली के खंभे से टकराने के बाद शख्स की मौत हो गई, जब वह गांववालों से बचकर भाग रहा था.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि मोटरसाइकिल सवार ने स्पीड-ब्रेकर पर अपना संतुलन खो दिया और सड़क पर खड़े एक लड़के को टक्कर मार दी. दहशत में, उसने तेजी से भागने की कोशिश की, क्योंकि ग्रामीण उसके पीछे भागे. इस दौरान वह बिजली के पोल से टकरा गया और गिर गया.' अस्पताल ले जाने के बाद उसकी मौत हो गई.'

VIDEO: क्या देश में सहिष्णुता घट रही है?

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com