NDTV Khabar

अवैध संबध के शक में पति ने पत्नी समेत परिवार के पांच लोगों की काटकर किया मर्डर

उपमंडलीय पुलिस अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गंगो दास नामक मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ने अवैध संबन्ध के शक में मंगलवार रात लगभग दो बजे टांगी से हमला करके गर्भवती पत्नी शीला देवी की हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अवैध संबध के शक में पति ने पत्नी समेत परिवार के पांच लोगों की काटकर किया मर्डर

अवैध संबध के शक में एक ही परिवार के 5 की हत्या

कोडरमा:

कोडरमा जिले के नवलसाही थानाक्षेत्र के मसमोहना गांव में अवैध संबध के शक में 5 लोगों की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक व्यक्ति ने मंगलवार देर रात अवैध संबन्ध के शक में अपनी पत्नी और मां समेत परिवार के पांच सदस्यों की टांगी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. वहीं इस घटना में गंभीर रूप से घायल उसकी भतीजी अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रही है. उपमंडलीय पुलिस अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गंगो दास नामक मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ने अवैध संबन्ध के शक में मंगलवार रात लगभग दो बजे टांगी से हमला करके गर्भवती पत्नी शीला देवी की हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपने बच्चों शिव कुमार, मां शांति देवी , बेटी राधिका एवं निकिता की भी टांगी से काट कर हत्या कर दी.

पति की हत्‍या कर पत्‍नी ने किचन स्‍लैब के नीचे दफना दी लाश, ऊपर बनाती रही खाना


घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गंगो दास ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने उसे कमरे से निकालकर गिरफ्तार कर लिया. घटना के संबंध में आरोपी गंगो दास ने बताया कि उसे संदेह था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है जिसके कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी की भाभी सुनीता देवी ने बताया कि देर रात को घर से अचानक तेज आवाजें आने लगीं. अंदर जाकर देखने पर पता चला कि आरोपी गंगो दास ने 3 बच्चों समेत 5 लोगों की हत्या कर दी है.

पत्नी की आदतों से तंग आकर इंजीनियर पति ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

टिप्पणियां

ग्रामीणों ने बताया घटना को अंजाम देने के वक्त आरोपी नशे की हालत में था. पुलिस ने नवलसाही थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्पताल, कोडरमा में भर्ती कराया गया है. उसके हमले में 7 वर्षीय भतीजी गंभीर रूप से घायल हुई है जिसे बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है.

VIDEO: अवैध संबंधों के चलते हत्या, काउंटर में छुपाई लाश



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement