NDTV Khabar

महाराष्ट्र: पत्नी से हुआ झगड़ा तो उतार दिया मौत के घाट, फिर उठाया यह बड़ा कदम...

महाराष्ट्र के सियोन से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक शख्स ने झगड़ा होने पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर उठा लिया यह बड़ा कदम.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र: पत्नी से हुआ झगड़ा तो उतार दिया मौत के घाट, फिर उठाया यह बड़ा कदम...

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. शख्स ने पत्नी की हत्या की
  2. हत्या कर की आत्महत्या की कोशिश
  3. महाराष्ट्र के सियोन की घटना
मुंबई :

महाराष्ट्र के सियोन इलाके में पत्नी की कथित रूप से हत्या कर आत्महत्या का प्रयास करने वाले 25 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने कहा कि संजय और उसकी पत्नी सुमन झारखंड के रहने वाले हैं और 11 महीने पहले उनकी शादी हुई थी, लेकिन संजय की शराब की लत के कारण दोनों के बीच झगड़ा रहता था. 

प्रॉपर्टी और पैसों का विवाद बना टिक टॉक स्टार मोहित की हत्या की वजह


अधिकारी ने कहा, 'संजय ने रविवार को एक झगड़े के बाद सुमन की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामला मंगलवार को उस समय सामने आया जब कुछ पड़ोसियों ने पुलिस को सियोन के शास्त्री नगर इलाके की एक चॉल में दंपत्ति के कमरे से बदबू आने के बारे में बताया.'

ग्रामीण के मुंह में पिस्तौल डालने वाले दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

अधिकारी ने कहा, 'हम जब उनके घर पहुंचे तो महिला मृत मिली और पुरुष उसके नजदीक बेहोशी की हालत में मिला. उसके सिर पर चोट के निशान थे. महिला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसकी मौत अंदरूनी चोटों की वजह से हुई. संजय ने उसकी हत्या और आत्महत्या करने की बात कबूल की. उन्होंने कहा कि आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसपर हत्या और आत्महत्या के प्रयास के आरोप लगाए गए हैं.

Video: दिल्ली में सवा महीने में गैंगवार की पांच वारदात

टिप्पणियां

(इनपुट- भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement