NDTV Khabar

मुकदमा वापस न लेने पर बरसाना में जीजा ने अपने रिश्तेदार की हत्या की 

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके चार अन्य नामजद साथियों की तलाश की जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुकदमा वापस न लेने पर बरसाना में जीजा ने अपने रिश्तेदार की हत्या की 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के बरसाना में शनिवार को एक व्यक्ति ने अपने साले की गोली मारकर हत्या कर दी.पुलिस ने बताया कि बरसाना के डभाला गांव निवासी एक युवक पप्पू उर्फ गिर्राज ने एक युवक की हत्या कर दी है. दरअसल आरोपी ने पत्नी के रहते दूसरी शादी कर लेने के लिए दर्ज कराया गया मामला काफी दबाव डालने के बाद भी वापस न लेने पर गांव में भागवत कथा के आमंत्रण पत्र बांटने आए अपने साले की गोली मारकर हत्या कर दी.पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके चार अन्य नामजद साथियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: बिहार : पुलिसकर्मी ने गुस्से में आकर रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या की

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार तोमर ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी पप्पू को गिरफ्तार कर लिया गया है व बाकी चारों की भी तलाश की जा रही है. जल्द ही वे भी पकड़ लिए जाएंगे. गौरतलब है कि रिश्तों को शर्मशार करने वाली ऐसी ही एक घटना महाराष्ट्र के नासिक में सामने आई थी. पुलिस के अनुसार महाराष्ट्र के नासिक के इगतपुरी तहसील में आदिवासी बहुल मलवाड़ी गांव में 21 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने रिश्तेदार के परिवार के तीन सदस्यों की छुरा मारकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: सागर जिले में दसवीं की छात्रा को बलात्कार के बाद जिंदा जलाया

टिप्पणियां
मृतकों में चार साल का एक बच्चा भी शामिल है. पुलिस के अनुसार सचिन गनपत चिमाते बेरोजगारी को लेकर उसे मारे जाने वाले तानों से नाराज था और इसके चलते उसने यह कदम उठाया. घटना कल सुबह की है और आरोपी को कल शाम गांव से गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस उपाधीक्षक (जिला ग्रामीण) अतुल जेंडे ने कहा कि मृतकों की पहचान उसके रिश्तेदार की मां हिराबाई शंकर चिमते (55), उसकी पत्नी मंगल गणेश चिमते (30) और उनके बेटे रोहित (4) के तौर पर हुई है.

VIDEO: दिल्ली के बुराड़ी में 11 लोगों की मौत.

घटना के तुरंत बाद उन्हें घोती ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने रोहित के बड़े भाई यश (6) पर भी हमला किया था. लेकिन वह मौके से भागने में कामयाब रहा.(इनपुट भाषा से) 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement