शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पहले की पत्नी की हत्या, फिर काटा अपना 'प्राइवेट पार्ट'

घटना की जानकारी मिलने स्थानीय पुलिस ने घायल युवक को गोरखपुर बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.

शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पहले की पत्नी की हत्या, फिर काटा अपना 'प्राइवेट पार्ट'

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  • गोरखपुर जिले के एक गांव की है घटना
  • पत्नी ने संबंध बनाने से मना किया था
  • पत्नी की गला दबाकर की आरोपी ने हत्या
गोरखपुर:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. स्थानीय पुलिस के अनुसार एक युवक ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि महिला ने उसके साथ संभोल करने से इनकार कर दिया. आरोपी युवक ने पत्नी की हत्या करने के बाद अपना गुप्तांग भी काट लिया. घटना की जानकारी मिलने स्थानीय पुलिस ने घायल युवक को गोरखपुर बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना सिद्धार्थनगर के पोखर गांव में हुई है. आरोपी की पहचान अनवारुल हसन के रूप में की गई है.

ओडिशाः सो रहा था ब्वॉयफ्रेंड , विवाहित महिला ने अचानक काट दिया प्राइवेट पार्ट

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के समय दंपति घर पर अकेले थे, जब आरोपी हसन ने संभोग से इनकार करने पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. गुजरात के सूरत में काम करने वाले हसन की एक साल पहले ही 20 वर्षीय युवती से शादी हुई थी और वह दो दिन पहले ही घर लौटा था. शनिवार सुबह महिला के जमीन पर पड़े होने और आरोपी हसन के खून से लथपथ होने की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी. हसन को जल्दी से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.  गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले  ओडिशा (Odisha) में एक महिला ने अवैध संबंधों के शक में अपने पति का ही गुप्तांग (Genitals)काट डाला था. युवक की हालात गंभीर बताई जा रही थी.

यूपी में प्रेमिका से मिलने घर में घुसा था प्रेमी, लड़की के घरवालों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

घटना भुवनेश्वर से 524 किलोमीटर दूर नबरंगपुर जिले के गांव की थी. महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट उस वक्त काटा, जब वह रात में सो रहा था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि महिला को अपने पति के अवैध संबंध होने का शक था, जिसकी वजह से धारदार चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला.युवक दर्द में जब चिल्लाने लगा तो पड़ोसी आवाज सुनकर वहां पहुंचे और उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज चल रहा था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को हिरासत में ले लिया. युवक तमिलनाडु में काम करता था, वह तीन महीने पहले ही घर आया था.

ओडिशाः सो रहा था ब्वॉयफ्रेंड , विवाहित महिला ने अचानक काट दिया प्राइवेट पार्ट

ओडिशा में इससे पहले भी एक ऐसी ही वारदात सामने आई थी, जहां एक विवाहित महिला ने सोते समय अपने ब्वॉयफ्रेंड का गुप्तांग काट डाला था. महिला के युवक के साथ विवाहेत्तर संबंध थे. घटना ओडिशा के क्योंझर जिले की थी. आरोपी महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि तीखी बहस के बाद उसने घटना को अंजाम दिया था. बताया गया था कि पीड़ित राजेंद्र नायक चेन्नई की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. वह काफी समय से विवाहित महिला के साथ रिश्ते में था. वह अक्सर महिला के घर जाता था. नायक जब भी चेन्नई से लौटता था वह कोंझर आने पर महिला के घर जाता था. वारदात वाले दिन भी वह महिला के घर गया था, जहां दोनों के बीच बहस हो गई. इस बीच नायक ने कुछ ऐसी बात कह दी कि महिला भड़क गई और उसने धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट काट दिया. (इनपुट भाषा से )

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO- मोबाइल चोरी के शक में दो नाबालिगों समेत चार के गुप्तांगों में भर दिया पेट्रोल

(इनपुट भाषा से ) 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)