NDTV Khabar

पत्नी का मोबाइल मिलता था व्यस्त इसलिए पति ने कर दी हत्या, शव को गटर में फेंका

पुलिस ने मृतक महिला की पहचान सीमा के रूप में की है.परिजनों का आरोप है कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या दहेज के लिए की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी का मोबाइल मिलता था व्यस्त इसलिए पति ने कर दी हत्या, शव को गटर में फेंका

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली के प्रेम नगर कॉलोनी में एक शख्स ने पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे अपनी पत्नी का फोन हमेशा ही बिजी मिलता था. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार आरोपी ने पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को गटर में फेंक दिया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मृतक महिला की पहचान सीमा के रूप में की है.परिजनों का आरोप है कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या दहेज के लिए की है. वहीं, एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी जब्त कर लिया गया है.

अवैध संबंधों के कारण महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा


साथ ही महिला के शव का भी पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया है.अधिकारी के अनुसार आरोपी ने पत्नी की हत्या की सूचना खुद फोन करके अपनी सास को दी थी लेकिन उसकी सास को लगा कि उनका दामाद मजाक कर रहा है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच बीते लंबे समय से कई चीजों को लेकर खींचतान भी चल रही थी. आरोपी युवक एक निजी कंपनी में नौकरी करता है. 

महिला ने भाई को वीडियो भेज कहा- पति उसे मार देगा, अगले दिन फंदे से लटकी मिली लाश

गौरतलब है कि इससे पहले भी  प्रेम नगर इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की पत्थर से कुचल कर हत्या करने के बाद उसके शव के कई टुकड़े किए और घर के सेप्टिक टैंक में डाल दिया था. उसके बाद शख्‍स खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपना जुर्म कबूल कर लिया था. आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. पुलिस की गिरफ्त में चल रहे आशू ने जब रविवार सुबह प्रेम नगर थाने पहुंचकर जो कबूलनामा किया, उसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए थे. उसने बताया था कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था इसलिए उसने अपनी पत्नी सीमा की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी और शव के चाकू से कई टुकड़े कर घर के सेप्टिक टैंक में डाल दिये थे. 

राजस्थान के झालावाड़ में मोटर पंप चोरी के आरोप में दलित की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस सीमा का शव बरामद करने के लिए इसे लेकर उसके घर पहुंची. पुलिस के मुताबिक घर के सेप्टिक टैंक का बाहरी हिस्सा बहुत छोटा था और शव के कई टुकड़े किये थे इसलिए शव बरामद करने में अभी काफी समय लग जाएगा. जिस घर में हत्या हुई वो आशू का अपना घर है, जबकि वो तीन बच्चों के साथ दूसरे घर में किराए पर रहता है. वो अपनी पत्नी को किसी बहाने से इस घर में लाया था. उसकी शादी करीब 9 साल पहले हुई थी. 

मध्य प्रदेश में Honey Trap रैकेट का मामला गरमाया, अब दिग्विजय सिंह ने 'बीजेपी कनेक्शन' को लेकर दागे सवाल 

टिप्पणियां

सीमा के भाइयों के मुताबिक आशू ने हत्या के बाद उन्हें भी फोन कर बताया था कि उसने सीमा की हत्या कर दी है, तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ. पुलिस अब इस मामले में आशू के घरवालों की भूमिका की भी जांच कर रही है, लेकिन इस दर्दनाक वारदात ने पूरे इलाके के लोगों को हैरत में डाल दिया था. उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि आशू अपनी पत्नी की इतनी बेरहमी से हत्या कर शव के टुकड़े टुकड़े कर देगा.

Video:कार से आये बदमाशों ने शख्स को मारी 25 से ज्यादा गोलियां



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement