NDTV Khabar

दिल्ली : खाने की क्वालिटी की शिकायत करने पर ढाबे में शख्स की हत्या, 3 गिरफ्तार

घटना दिल्ली के प्रीत विहार इलाके की है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : खाने की क्वालिटी की शिकायत करने पर ढाबे में शख्स की हत्या, 3 गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के प्रीत विहार में ढाबे में खाने की क्वालिटी को लेकर हुए विवाद में पवन (30) नाम के शख्स की हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप ढाबे में काम करने वाले तीन लोगों पर लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मिली जानकरी के मुताबिक सोमवार को पवन जो मंडावली में एक खुद एक रेस्त्रां चलाता है प्रीत विहार में किसी काम के लिए गया था, वहां खाने के लिए कमल ढाबे में कुछ खाने के लिए गया.  पुलिस की जांच में पता चला कि जो खाना उसे दिया गया उसकी क्वालिटी ठीक नहीं थी इसकी शिकायत जब उसने ढाबे में काम कर रहे लोगों से की तो उस पर सचिन, गोविंद और करन ने करछुल से हमला कर दिया और पवन के कमर के नीचे कई वार कर दिए.  आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  

शराबी पति से छुटकारा पाने के लिए महिला ने तांत्रिक के कहने पर पति को दिया जहर


इसी तरह बीते 6 मार्च को  दिल्ली के घुम्मनहेड़ा गांव में ज़मीनी विवाद के चलते एक स्कूल की प्रिंसिपल और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस के मुताबिक इस दोहरे हत्याकांड में तीन लोगों के शामिल होने का शक है जिनकी तलाश की जा रही है. वहीं साऊथ दिल्ली के पॉश इलाके चितरंजन पार्क थाने के अंतर्गत आने वाले गोदावरी अपार्टमेंट के सामने एक युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई.

टिप्पणियां

वीडियो : गौरी लंकेश की हत्या के मामले में पहली गिरफ्तारी

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले साल कुल 462 हत्याओं के मामले में  18 प्रतिशत केस ऐसे थे जिनमें मामूली बात पर झगड़ा हुआ था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement