NDTV Khabar

एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने युवती की हत्या कर खुद को भी मारी गोली, हालत नाजुक

झांसी के उन्नाव गेट में एक सिरफिरे ने एकतरफा प्यार में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने युवती की हत्या कर खुद को भी मारी गोली, हालत नाजुक

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ: झांसी के उन्नाव गेट में एक सिरफिरे ने एकतरफा प्यार में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. झांसी के उन्नाव गेट स्थित पंचवटी कॉलोनी में रहने वाला रोहित बाइक मैकेनिक है. वह मेवातीपुर कॉलोनी की रहने वाली एक युवती से इकतरफा प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था. बताया जाता है कि उसने युवती को कई बार प्रपोज किया, लेकिन हर बार उसने रोहित को फटकार दिया.युवती की लगातार बेरुखी से नाराज रोहित शनिवार सुबह बाइक से उसके घर पहुंचा. उस वक्त वह घर के बाहर पानी भर रही थी. रोहित ने युवती की कनपटी पर पिस्टल तान दी और दो गोलियां दाग दीं. गोली लगते ही युवती लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. युवती के ढेर होते ही रोहित ने पिस्टल को अपनी भी कनपटी से सटाकर फायर कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें: वाराणसी में प्रेमिका की हत्या के बाद युवक ने ट्रेन से कटकर जान दी

टिप्पणियां
सुबह हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुनकर पहुंचे आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल रोहित को इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया. इंस्पेक्टर कोतवाली अजय पाल सिंह ने बताया कि युवती या उसके परिजनों ने कभी भी रोहित की हरकतों की शिकायत पुलिस से नहीं की थी.

VIDEO : प्रेमी ने ले ली प्रेमिका की जान
उन्होंने बताया कि रोहित के कब्जे से एक कंट्री मेड पिस्टल और एक तमंचा बरामद हुआ है. जांच की जा रही है कि उसे ये हथियार कहां से मिले. पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement