NDTV Khabar

दिल्ली में प्रेमी ने अपने फ्लैट में प्रेमिका की गला रेतकर हत्या की, CCTV फुटेज से मिले मर्डर के सुराग

दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक लड़की के प्रेमी ने ही उसकी बेरहमी से हत्या की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में प्रेमी ने अपने फ्लैट में प्रेमिका की गला रेतकर हत्या की, CCTV फुटेज से मिले मर्डर के सुराग

युवती की हत्या का आरोपी अर्जुन फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

खास बातें

  1. युवती के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी
  2. आरोपी इस बात को लेकर काफी नाराज था
  3. युवती उससे मिलने उसके फ्लैट पर गई थी, बाद में वहीं से उसकी लाश मिली
नई दिल्ली:

दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मृतक लड़की का नाम योगा था और उसकी उम्र 21 साल थी. पुलिस के मुताबिक लड़की के प्रेमी ने ही उसकी बेरहमी से हत्या की है. आरोपी का नाम अर्जुन है. घटना शुक्रवार की शाम का है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार योगा और अर्जुन के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन लड़की के घर वाले उसकी शादी कहीं और करना चाहते थे. इसी दिसंबर में उसकी शादी भी होनी थी. अर्जुन इस शादी से नाराज था और इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था.

यह भी पढ़ें : औरैया में युवती की गला रेतकर हत्या, पहचान छिपाने के लिये सिर व हाथ काट ले गए हमलावर

टिप्पणियां

बताया जा रहा है कि सुलह करने की लिए लड़की अर्जुन से मिलने उसके नए फ्लैट पर पहुंची थी, लेकिन लौटकर नहीं आई. घर वालों ने उसे काफी ढूंढा और उसके बाद थाने में किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज कराया. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और जब इलाके का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो उसमे योगा आरोपी के फ्लैट में जाती दिखाई दी. इसके बाद जब अर्जुन के फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर योगा की लाश पड़ी थी. इस पूरे मामले में परिवार वाले पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं.


VIDEO : पति ने कार में पत्नी की हत्या की
परिवार वालों के मुताबिक अर्जुन पहले मृतक की ही बिल्डिंग में रहता था, लेकिन लेकिन योगा के पिता ने उसे कुछ दिन पहले बिल्डिंग से निकाल दिया था. पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement