मध्य प्रदेश: बेटे ने की मां की हत्या, 5 दिन तक घर में छिपा कर रखा शव

खंडवा के पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने शनिवार को बताया, ''विमला बाई की हत्या के मामले में उसके बेटे संतोष पाटिल को कल रात गिरफ्तार किया गया. वह शहर के रामनगर की रहने वाली थी.''

मध्य प्रदेश: बेटे ने की मां की हत्या, 5 दिन तक घर में छिपा कर रखा शव

शख्स ने 5 दिन तक घर में ही रखा मां का शव.

खंडवा:

खंडवा शहर में एक व्यक्ति ने मामूली विवाद को लेकर अपनी मां की कथित तौर पर हत्या कर दी और पांच दिन तक शव को अपने घर में एक पेटी में रखे रहा. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बदबू आने के बाद उसने लाश को बोरे में भरा और उसे ठिकाने लगाने के मकसद से बृहस्पतिवार की रात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित रामनगर में साईं मंदिर के पास नाले में फेंक दिया. इलाके में बदबू आने के बाद शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने इसे देखा और पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में SUV से जा रहे शख्स की गोली मारकर हत्या

खंडवा के पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने शनिवार को बताया, ''विमला बाई (50) की हत्या के मामले में उसके बेटे संतोष पाटिल (32) को शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया गया. वह शहर के रामनगर की रहने वाली थी.'' उन्होंने बताया कि रामनगर के नाले में शुक्रवार की सुबह बोरे में बंद एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने क्षेत्र के मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो एक फुटेज में रात में बोरा ले जाते हुए एक शख्स दिखाई दिया. पुलिस ने मामले को लेकर क्षेत्र के लोगों से भी पूछताछ की तो पता चला कि यह व्यक्ति संतोष पाटिल है.

Newsbeep

सिंह ने बताया कि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की, जिसमें आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने अपनी मां की हत्या अपने घर में 17 फरवरी को मोगरी मारकर की थी. उन्होंने कहा कि आरोपी के अनुसार टेलीविजन पर 'क्राइम पेट्रोल' सीरियल देखकर उसने इस घटना को अंजाम देने की साजिश रची थी. सिंह ने बताया कि गरीबी के चलते विमला बाई अपने बेटे को कमाने की नसीहत देती थी. इसी के चलते आरोपी ने उसकी हत्या कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: लखनऊ में दिनदहाड़े छात्र की हत्या, वारदात CCTV में कैद



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)