NDTV Khabar

दिल्ली में थाने के अंदर पड़ोसी की सूआ घोंपकर हत्या, सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

दिल्ली में थाने के अंदर ही पुलिस की मौजूदगी में एक व्यक्ति की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में थाने के अंदर पड़ोसी की सूआ घोंपकर हत्या, सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

जिस समय युवक ने अपने पड़ोसी पर हमला किया उस समय थाने में कई पुलिसकर्मी मौजूद थे

नई दिल्ली:

दिल्ली में थाने के अंदर ही पुलिस की मौजूदगी में एक व्यक्ति की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्ची के जन्मदिन की पार्टी में हुई मामूली सी कहासुनी हत्या में तब्दील हो गई. इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. 

यह भी पढ़ें:  दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

दरअसल, झगड़े की शिकायत के बाद पुलिस दो युवकों को थाने लाई थी जहां एक युवक ने दूसरे पर सूआ से थाने अंदर हमला कर दिया. इससे युवक की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि बच्चे के जन्मदिन की पार्टी में विशाल (22) ने अनिल (34) से शराब पिलाने को कहा था क्योंकि उसकी बेटी का जन्मदिन था. अनिल ने शराब पिलाने से मना कर दिया तो उनके बीच झगड़ा हो गया. दोनों की बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि पुलिस को घटना की सूचना दी गई और झगड़ा करने वाले दोनों व्यक्तियों को अंबेडकर नगर पुलिस थाने लाया गया.

यह भी पढ़ें:  बदायूं के थाने में सपा नेता की डंडों से पिटाई, योगी आदित्यनाथ से लगाई इंसाफ की गुहार


दोनों जब जांच अधिकारी के कक्ष में पहुंचे तो वहां भी झगड़ा करने लगे. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप किया लेकिन इस बीच विशाल ने मेज पर रखे फाइल में छेद करने वाले सूआ से अनिल पर हमला कर दिया. सूआ से अनिल पर छह वार किए गए. घायल अनिल को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने विशाल को फौरन गिरफ्तार कर लिया. अनिल की मौत पर उसके परिजनों ने थाने में जमकर हंगामा किया और मौत के लिए पुलिस को दोषी ठहराया. 

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने में युवक की हत्या
पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) रोमिल बानिया ने कहा कि घटना के बाद थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि वहां तैनात एक उपनिरीक्षक और एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और उन्हें भी लाइन हाजिर किया गया है.

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement