गाजियाबाद में शख़्स ने पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से गोदकर की हत्या, साले को वीडियो भेजकर दी जानकारी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक शख़्स ने अपनी पत्नी और 3 बच्चों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.

गाजियाबाद में शख़्स ने पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से गोदकर की हत्या, साले को वीडियो भेजकर दी जानकारी

प्रतिकात्मक चित्र

खास बातें

  • गाजियाबाद के इंदिरापुरम में सामने आया मामला
  • शख्स ने पत्नी और 3 बच्चों की हत्या की
  • वाट्सएप के फैमिली ग्रुप पर दी घटना की जानकारी
नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक शख़्स ने अपनी पत्नी और 3 बच्चों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपने साले को फोन कर घटना के बारे में बताया और वीडियो भी भेजा. साथ ही कहा कि वो सुसाइड करने जा रहा है. आरोपी युवक का नाम सुमित है. अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है. जानकारी के मुताबिक सुमित बंगलुरु में जॉब करता था और जनवरी में उसकी नौकरी चली गई थी. तभी से वह परेशान चल रहा था. 

सुमित इंदिरापुरम के ज्ञान खंड चार स्थित एसएस 175 बी फ्लैट में रहता था. शनिवार रात करीब तीन बजे सोते वक्त उसने अपनी पत्नी अंशु बाला (32), 5 साल के बेटे परमेश और 2 जुड़वां बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद फ्लैट बंद कर फरार हो गया. रविवार शाम करीब 6 बजे सुमित ने घटना का वीडियो फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप पर डालकर बताया कि उसने पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी है और खुद आत्महत्या करने जा रहा है. फिलहाल उसका मोबाइल बंद आ रहा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और आरोपी का पता लगा रही है.  

पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हुई हत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : टिक टॉक वीडियो बनाते समय मौत, तीन गिरफ्तार