NDTV Khabar

दोस्तों ने की शख़्स की हत्या, मुस्लिम समझ शव दफनाया, जब पुलिस ने की पूछताछ तो...

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 19 वर्षीय एक शख़्स का शव मुस्लिम कब्रिस्तान बाहर निकाला गया क्योंकि शख़्स हिंदू था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दोस्तों ने की शख़्स की हत्या, मुस्लिम समझ शव दफनाया, जब पुलिस ने की पूछताछ तो...

प्रतिकात्मक तस्वीर.

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 19 वर्षीय एक शख़्स का शव मुस्लिम कब्रिस्तान बाहर निकाला गया क्योंकि शख़्स हिंदू था. अब हिंदू रीति-रिवाज से उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा. पुलिस के मुताबिक 17 जून को शख्स की उसके तीन दोस्तों ने हत्या कर दी थी और शव यमुना में फेंक दिया था. इसके एक दिन बाद उसका शव बरामद हुआ. उप-संभागीय मजिस्ट्रेट सुरजीत कुमार ने बताया कि इसके बाद गलती से उसकी पहचान मुस्लिम व्यक्ति के रूप में हो गई और उसे एक कब्रिस्तान में दफनाया गया.  

फिल्म 'धड़क' की तर्ज पर दलित जीजा का साले ने दोस्त की मदद से किया मर्डर, जानें पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि शामली जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर व्यक्ति की पहचान सागर के रूप में होने और हिंदू पहचान स्थापित होने के बाद उसके शव को कब्र से बाहर निकाला गया. उन्होंने बताया कि मृतक की वास्तविक पहचान का खुलासा अपराधियों द्वारा अपराध स्वीकार किए जाने के बाद हुआ. सागर हरियाणा के पानीपत का रहने वाला था और उसके घर वालों ने 17 जून को उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने बताया कि शव को परिवार को सौंप दिया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और हत्या की वजहों को खंगालने का प्रयास कर रही है. 


टिप्पणियां

VIDEO : एक करोड़ देकर दामाद की हत्या कराई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement