NDTV Khabar

संतान न होने से परेशान शख्स ने पत्नी की हत्या कर खुदको लगाई फांसी

रविवार सुबह पुलिस को मिली थी घटना की जानकारी. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को लिया कब्जे में.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संतान न होने से परेशान शख्स ने पत्नी की हत्या कर खुदको लगाई फांसी

मृतक पति-पत्नी की फाइल फोटो

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार एक युवक ने शादी के दो साल बाद भी संतान न होने से तंग आकर पहले अपनी पत्नी की हत्या की और बाद में खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना का पता रविवार सुबह चला है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने संबंधित घर से युवक और उसकी पत्नी के शव को बरामद कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: रोडरेज की घटना में कैब चालक की पिटाई, दो गिरफ्तार
 
मृतक युवक की पहचान 30 साल के मोहित बग्गा जबकि महिला की पहचान 28 वर्षीय अर्पिता के रूप में की गई है. पुलिस को मोहित का शव पंखे से लटका मिला जबकि उसकी पत्नी का शव ड्राइंग रूम में पड़ा था. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें: राजधानी दिल्ली में युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया

पुलिस जांच में पता चला है कि अर्पिता और मोहित की शादी दो साल पहले हुई थी. शादी के बाद संतान न होने की वजह से वह बीते कुछ दिनों से काफी परेशान चल रहे थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पीड़ित परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है.

टिप्पणियां
VIDEO: सीबीआई ने दाखिल किया आरोप पत्र.


पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि मोहित एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे जबकि उनकी पत्नी अर्पिता गृहणी थी.पुलिस इस मामले में आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement