NDTV Khabar

अवैध संबंध के शक पर युवक ने पत्नी पर फेंका तेजाब, बेटी भी हुई घायल

उन्होंने कहा कि महिला के चेहरा और गर्दन का 30 प्रतिशत हिस्सा जल गया जबकि उसकी बेटी का हाथ मामूली रूप से जख्मी हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अवैध संबंध के शक पर युवक ने पत्नी पर फेंका तेजाब, बेटी भी हुई घायल

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

केरल में एक व्यक्ति ने घर में सोई अपनी पत्नी और किशोरी बेटी पर तेजाब डाल दिया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार आरोपी को अपनी पत्नी पर किसी और के साथ संबंध का शक था. घटना शुक्रवार तड़के हुई. पुलिस अधिकारी के अनुसार 36 वर्षीय कामकाजी महिला अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ सोई हुई थी, तब आरोपी कमरे में घुसा और उन पर तेजाब उड़ेल दिया. उन्होंने कहा कि महिला के चेहरा और गर्दन का 30 प्रतिशत हिस्सा जल गया जबकि उसकी बेटी का हाथ मामूली रूप से जख्मी हो गया. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी बेटी को प्राथमिक उपचार दिया गया है. पुलिस ने कहा कि हमला पूर्व-नियोजित था. उन्होंने कहा कि कोयंबटूर में कार्यरत आरोपी फरार है. आरोपी को अपनी पत्नी पर शक था. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

बॉयफ्रेंड ने लड़की को बुलाया बगीचे में, सबंध बनाने से किया इनकार तो डाल दिया तेजाब


गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले पश्चिम बंगाल में नादिया जिले के कृष्णगंज थानाक्षेत्र में 35 साल के शख्स ने अपनी दूर की भतीजी पर तेजाब फेंककर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था. पीड़िता ने उसकी यौन इच्छाओं को मानने से इनकार कर दिया था. पुलिस ने बताया था कि यह घटना गुरुवार को तब घटी जब 25 साल की पीड़िता सो रही थी. वह अपने माता-पिता और पांच साल के बेटे के साथ रहती है. पुलिस ने बताया कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था.

टिप्पणियां

ग्रेटर नोएडा: महिला पर उसके भाईयों ने ही फेंका तेजाब, चली गई आंखों की रोशनी

दूर का रिश्तेदार और पड़ोसी होने के चलते आरोपी का अक्सर पीड़िता के माता-पिता के घर आना-जाना लगा रहता था. पुलिस ने बताया कि वह कुछ कारणों से पिछले छह महीने से अपने पति के साथ नहीं रह रही थी. आरोपी ने महिला को कई बार अश्लील प्रस्ताव दिया, जिसे उसने ठुकरा दिया. पुलिस ने बताया था कि वह महिला के इनकार से गुस्से में आ गया और गुरुवार की रात को जब सब सो रहे थे तो वह दरवाजे से घर के अंदर घुसा और महिला के जिस्म तथा चेहरे पर तेज़ाब डाल दिया. हालांकि मां के पास सो रहा बच्चा घटना में जख्मी नहीं हुआ था.    



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement