NDTV Khabar

मुंह बोले मामा ने अपहरण और दुष्कर्म के बाद की मासूम बच्ची की हत्या

आरोपी बच्ची के परिवार का परिचित है. वह उसे मामा कहती थी और उसके साथ खेलती थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंह बोले मामा ने अपहरण और दुष्कर्म के बाद की मासूम बच्ची की हत्या

प्रतीकात्मक चित्र

इंदौर:
टिप्पणियां
सनसनीखेज घटनाक्रम में एक युवक ने चार वर्षीय बच्ची को अगवा करने के बाद उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी. बच्ची का शव अपहरण के करीब 40 घंटे बाद पुलिस थाने के पास शनिवार को मिला. पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि आरोपी की पहचान हनी अठवाल (25) के रूप में हुई है. उसने द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में बच्ची को उसकी ट्यूशन की छुट्टी के बाद गुरुवार की शाम को अगवा किया. उन्होंने कहा कि आरोपी बच्ची के परिवार का परिचित है. वह उसे मामा कहती थी और उसके साथ खेलती थी.


इसके चलते वह उसके साथ चलने को राजी हो गयी. मिश्रा ने बताया कि बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गयी. बच्ची का शव कृष्णपुरा पुल के नीचे नाले के किनारे शनिवार को मिला. गौरतलब है कि यह शव जहां मिला, वह स्थान एमजी रोड पुलिस थाने के नजदीक है. डीआईजी ने बताया कि वारदात के बाद अठवाल फरार हो गया. आरोपी पर 20,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है. उसकी तलाश के लिये पांच स्थानों पर पुलिस की टीमें रवाना की गयी हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी के नजदीकी रिश्तेदारों से भी उसके बारे में पूछताछ की जा रही है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement