NDTV Khabar

हत्या के आरोपी को कोर्ट ने सुनावई आजीवन कारावास की सजा 

अपर लोक अभियोजक कैलाश दान कविया ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके के ढोलास निवासी अनीता जाट ने 13 मई 1993 को लक्ष्मणगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हत्या के आरोपी को कोर्ट ने सुनावई आजीवन कारावास की सजा 

प्रतीकात्मक चित्र

सीकर:

राजस्थान के सीकर जिले की एक स्थानीय अदालत ने आपसी रंजिश के चलते महिला की भाले व लाठियों से पीट कर हत्या करने के 26 साल पुराने मामले में एक आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय की अदालत ने सोमवार को यह फैसला सुनाया. अपर लोक अभियोजक कैलाश दान कविया ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके के ढोलास निवासी अनीता जाट ने 13 मई 1993 को लक्ष्मणगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया था.

टिप्पणियां

सतना रेप और मर्डर केस : सुप्रीम कोर्ट ने दोषी की मौत की सजा को उम्रकैद में बदला


उन्होंने बताया कि दर्ज एफआईआर के अनुसार 13 मई की शाम करीब चार बजे पड़ोसी रणवीरसिंह जाट व महेंद्र सिंह और उसके साथियों ने उसके पिता पन्नाराम व मां पर हमला बोल दिया. उन्होंने बताया कि इससे दोनों के गहरी चोटें आई और इसके चलते उसकी मां की मौत हो गई थी और इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद चालान पेश कर दिया था. उन्होंने बताया कि सोमवार को न्यायालय ने सुनवाई के बाद रणवीरसिंह को हत्या व हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में आजीवन कारावास व 16 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement