NDTV Khabar

यौन संबंध बनाने से इनकार करने पर महिला को जिंदा जलाया,अस्पताल में हुई मौत 

पुलिस के अनुसार आरोपी युवक मूल रूप से उत्तर-प्रदेश के चित्रकुट का रहने वाला है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसने महिला कि शुक्रवार को अपने घर से किसी काम से बुलाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यौन संबंध बनाने से इनकार करने पर महिला को जिंदा जलाया,अस्पताल में हुई मौत 

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  2. महिला की अस्पताल में इलाजे के दौरान हुई मौत
  3. महिला के घर के पास ही रहता था आरोपी युवक
नई दिल्ली:

राजस्थान के कोटा से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार एक युवक ने महिला को सिर्फ इसलिए जलाकर मार दिया क्योंकि उसने उसके साथ संबंध बनाने से मना किया था. पुलिस ने घटना के सामने आने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान 31 वर्षीय राम भरन यादव के रूप में की गई है. वहीं पीड़ित महिला की पहचान रेनू के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के स्कूल में गार्ड की हत्या, पुलिस कर रही है छानबीन

पुलिस के अनुसार आरोपी युवक मूल रूप से उत्तर-प्रदेश के चित्रकुट का रहने वाला है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसने महिला कि शुक्रवार को अपने घर से किसी काम से बुलाया था. इसी दौरान उसने महिला पर संबंध बनाने के दवाब बनाया. महिला ने जब मना किया तो आरोपी ने उसे आग के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें: सेना के राष्ट्रीय मुख्यालय के पास पत्रकार को गोली मार मौत के घाट उतारा


घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले पीड़ित महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी युवक और पीड़ित महिला एक ही जगह पर किराए पर रहते थे.

टिप्पणियां

VIDEO: आरोपी ने जेल से बनाया वीडियो, जांच शुरू.

पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद पीड़ित परिजनों को सौंप दिया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement