NDTV Khabar

बिहार : पटना में पूर्व उपमहापौर के पति की गोली मारकर हत्या

पुलिस के अनुसार, पूर्व उपमहापौर अमरावती देवी के पति दीनानाथ सुबह किसी शादी समारोह में शरीक होकर अपने वाहन से अनीसाबाद स्थित अपने घर वापस लौट रहे थे

68 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : पटना में पूर्व उपमहापौर के पति की गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्मक फोटो

पटना: बिहार की राजधानी  पटना के गर्दनीबाग क्षेत्र में शनिवार सुबह अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर पूर्व उपमहापौर के पति दीनानाथ की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हमले में दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं.  पुलिस के अनुसार, पूर्व उपमहापौर अमरावती देवी के पति दीनानाथ सुबह किसी शादी समारोह में शरीक होकर अपने वाहन से अनीसाबाद स्थित अपने घर वापस लौट रहे थे कि तभी घर पहुंचने से चंद कदमों की दूरी पर पांच से छह की संख्या में आए अज्ञात अपराधियों ने उनके वाहन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इस घटना में गोली लगने से दीनानाथ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। 

टिप्पणियां
पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि मृतक भी अपराधिक प्रवृति का व्यक्ति था और उस पर हत्या, रंगदारी जैसे कई संगीन मामले दर्ज थे.  प्रथम दृष्टया हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement