NDTV Khabar

मामूली कहासुनी पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, दो गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान आमिर और जाकिर के रूप में की गई है.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मामूली कहासुनी पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, दो गिरफ्तार

जैतपुर में युवक की सरेआम हत्या

खास बातें

  1. आरोपियों ने देर रात की थी हत्या
  2. सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी तक पहुंची पुलिस
  3. पुलिस के अनुसार बहन से मिलने आए थे आरोपी
नई दिल्ली: दिल्ली के जैतरपुर इलाके में एक ई-रिक्शा चालक की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार घटना 19-20 जुलाई की रात की है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान आमिर और जाकिर के रूप में की गई है. वहीं मृतक की पहचान जगदीश के रूप में की गई है. साउथ ईस्ट जिले के डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि 19-20 जुलाई की रात को हमें सूचना मिली थी कि जैतपुर इलाके के जलेबी चौक के पास एक युवक घायल हालत में सड़क पर पड़ा हुआ है. सूचना मिलने के बाद पीसीआर मौके पर पहुंची और युवक को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: पति को था कैंसर, पत्‍नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार और फिर...

इस घटना के बाद से पुलिस के पास आरोपियों का कोई सुराग नहीं था. लिहाजा मामले की गंभीरता को देखते हुए हमनें जैतपुर थाने के एसएचओ संजय सिन्हा की देखरेख में विशेष टीम बनाई. टीम ने घटना वाली जगह के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ शुरू की. इसी दौरान एक टीम इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही थी. कैमरे की फुटेज की जांच के दौरान ही हमारी टीम को आरोपियों का सुराग मिला. इसके बाद मुखबीर से मिली जानकारी के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

यह भी पढ़ें: बीयर पीने के लिए युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

टिप्पणियां
बहन से मिलने आए थे आरोपी
पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह घटना वाले दिन अपनी बहन से मिलने आए थे. इसी दौरान पहले उनकी स्थानीय लड़कों से कहासुनी हुई थी. इस वजह से वह काफी गुस्से मे थे. आरोपियों ने बताया कि इसके जब वह ई-रिक्शा चालक जगदीश से बहन के घर छोड़ने की बात कर रहे थे तो जगदीश से भी उनकी कहासुनी हो गई. इसके बाद ही आरोपियों ने जगदीश पर ताबड़तोड़ हमलाकरके उसकी हत्या कर दी. 


आपराधिक घटनाओं में पहले भी शामिल
पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी आमीर पहले भी चोरी और लूट की कई वारदातों में शामिल रह चुका है. जबकि उसका दोस्त जाकिर वसंत कुंज स्थिक एक गैरेज में काम करता है. पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ के आधार पर अन्य मामलों की भी जांच कर रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement